Bigg Boss 15 Updates: राजीव अदातिया पर भड़कीं राखी सावंत, खाने में थूकने का लगाया आरोप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Bigg Boss 15 Updates: राजीव अदातिया पर भड़कीं राखी सावंत, खाने में थूकने का लगाया आरोप


<-- ADVERTISEMENT -->



कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के पंद्रहवें सीजन के प्रीमियर को लगभग दो महीने बीत चुके है। हर साल की तरह इस बार भी फिल्म और टीवी जगत के कई सितारें ट्रॉफी जीतने के लिए बीबी हाउस में आये थे। प्रीमियर की रात 13 प्रतियोगियों ने बीबी हाउस में एंट्री की थी, जिनमें से कई एलिमिनेट होकर वापस अपने घर जा चुके हैं। हाल ही में वाइल्डकार्ड प्रतियोगियों के रूप में कई सितारें बीबी हाउस में आए हैं। बीबी हाउस में पहले से रह रहें प्रतियोगियों और वाइल्डकार्ड प्रतियोगियों के बीच जमकर हंगामा हो रहा है।
 

इसे भी पढ़ें: कैसा होता है पहली बार विश्व कप जीतने का एहसास? रणवीर सिंह की फिल्म 83 बताती है ट्रॉफी की अहमियत


ताजा मामला राखी सावंत और शमिता शेट्टी के मुंहबोले भाई राजीव अदातिया के बीच का है। दोनों के बीच हुई शब्दों की जुबानी जंग काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। बीबी हाउस में घर के कामों को लेकर विवाद होता रहता है ऐसा ही कुछ राखी सावंत और राजीव अदातिया के बीच हुआ। किचन ड्यूटीज को लेकर दोनों में  झगड़ा हुआ। झगड़ा इतना बढ़ गया कि राखी ने राजीव को मीठा बोल दिया और उनपर खाने में थूकने का आरोप भी लगा दिया।
 

इसे भी पढ़ें: श्रेया घोषाल के बचपन के दोस्त है पराग अग्रवाल, ट्विटर के सीईओ बनने पर सिंगर ने दी बधाई


कल रात के एपिसोड़ में राजीव अदातिया को ताना मारते हुए राखी सावंत ने निशांत भट से कहा था कि ये राजीव खुद भी मीठा है और इतनी मीठी चाय बनाई है। हालांकि चैनल ने शब्दों को म्यूट कर दिया गया था, लेकिन राखी के हावभाव से यह समझना आसान था की वह कह क्या रही है। इसके बाद एपिसोड में राजीव को उमर रियाज़ और रश्मि देसाई से बात करते हुए दिखाया गया। जहाँ वो दोनों से बात करते हुए कह रहे हैं कि उन्होंने उस समय कोई प्रतिक्रिया नहीं दी क्योंकि उन्हें इस शब्द का मतलब नहीं पता था लेकिन मतलब जानने के बाद, उन्हें बहुत बुरा लगा और उसी के बारे में वह परेशान हैं। इसी पर उमर रियाज़ और रश्मि देसाई ने उन्हें राखी से बात करने की सलाह दी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: