सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज गिल का सहारा बनें गेंदबाज राशिद खान? कहा-अल्लाह आपको मजबूती दे - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज गिल का सहारा बनें गेंदबाज राशिद खान? कहा-अल्लाह आपको मजबूती दे


<-- ADVERTISEMENT -->



अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज राशिद खान जब मैदान में बॉलिंग करते हैं तो बल्लेबाज बहुत ही सावधानी से अपना बल्ला चलाते हैं। राशिद खान अपनी बॉलिंग की शानदार स्किल के कारण विश्वभर में प्रसिद्ध गेंदबाजों में से एक मानें जाते हैं। खिलाड़ी की भारत में भी काफी बड़े स्तर पर लोकप्रियता हैं क्योंकि आईपीएल (IPL 2022) मैच के दौरान वह सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) टीम का अहम हिस्सा है। एसआरएन (SRH) के स्टार खिलाड़ी की भारतीय खिलाड़ियों के साथ भी काफी अच्छी दोस्ती रही हैं। वह भारत के सिनेमा को भी काफू पसंद करते हैं। 
 

इसे भी पढ़ें: रणवीर सिंह के साथ होगी कैटरीना कैफ की फाइट, जानें कहा और किस बात पर भिड़ने वाले हैं दोनों


शहनाज गिल को सिद्धार्थ के गम से निकालने की फैंस की कोशिश
हाल ही में दिल का दौरा पड़ने से अचानक बिग बॉस 13 के विजेता और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड शहनाज गिल का प्रेमी के निधन के बाद से रो-रोकर बुरा हाल हैं। एक्ट्रेस काफी ट्रोमा में हैं। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच का प्यार हम सब ने बिग बॉस के घर के अंदर देखा था। दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक थे। शहानाज गिल ने अपने प्यार का सिद्धार्थ के लिए इजहार नेशनल टीवी पर किया था। वह सिद्धार्थ शुक्ला का पास उनकी बिल्डिंग में ही रहती थी। आखिरी वक्त में भी शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ही थी। मौत के बाद शहनाज सोशल मीडिया से गायव है। उन्होंने कुछ समय पहले शहनाज की यादों के साथ एक वीडियो सॉन्ग रिलीज किया जिसमें आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल कैसे सिद्धार्थ शुक्ला की यादों के सहारे अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं।
 

इसे भी पढ़ें: नुशरत भरुचा ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें, नजरें हटाना हुआ मुश्किल


शहनाज गिल के लिए राशिद खान ने कहा-अल्लाह आपको मजबूती दे।
सोशल मीडिया पर जब शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी पुरानी यादों को मिलाकर वीडियो शेयर किया तो शहनाज के फैंस ने उस पर शहनाज को सपोर्ट करने के लिए काफी कंमेंट किया। एक्ट्रेस को कई बड़ी हस्तियां फॉलो करती हैं जिनमें से एक हैं स्टार गेंदबाज राशिद खान। राशिद खान से इस पोस्ट पर शहनाज गिल के लिए कंमेट किया। राशिद ने इंस्टाग्राम उनके वीडियो पर कमेंट किया, ‘अल्लाह आपको मजबूती दे।‘ इसके साथ उन्होंने प्रार्थना करने और हार्ट का इमोटिकॉन बनाया। 
 

 
राशिद का बॉलीवुड कनेक्शन
जैसा की हमने आपको बताया कि राशिद खान को भारत में भी क्रिकेट लवर्स काफी पसंद करते हैं उसी तरह राशिद खान को भी भारतीय कल्चर और यहां के सिनेमा में भी काफी दिलचस्पी रही हैं। राशिद खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी पसंद हैं। इसके अलावा पंजाब क्रिके़ट टीन की मालकिन प्रीति जिंटा भी काफी पसंद हैं। 
 


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: