जब रोमांटिक सीन करते हुए रजनीकांत को आती थी अमिताभ की याद, डर से हालत हो जाती थी खराब - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब रोमांटिक सीन करते हुए रजनीकांत को आती थी अमिताभ की याद, डर से हालत हो जाती थी खराब


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: एक दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) और एक बॉलीवुड के महानायक अमिताभ (Amitabh Bachchan) बच्चन। दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हैं। ऐसे में आज हम आपको इन दोनों से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बता रहे हैं। जिसमें एक फिल्म में रोमांटिक सीन करते हुए रजनीकांत को अमिताभ बच्चन की याद आ जाती थी और वो डर जाते थे। इस बात का खुलासा खुद रजनीकांत ने किया था।

बिना मेकअप के ज्यादा सुंदर लगती हैं

वहीं, रजनीकांत ने ऐश्वर्या राय की तारीफ करते हुए बताया था कि ऐश्वर्या खुद को बेहद सलीके से कैरी करती हैं और वह बिना मेकअप के ज्यादा सुंदर लगती हैं। आपको बता दें कि रजनीकांत और ऐश्वर्या राय की फिल्म रोबोट सुपरहिट साबित हुई। फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था।

रजनीकांत ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत साल 1975 में रिलीज हुई फिल्म 'अपूर्वा रागनगाल' से की थी। वहीं, रजनीकांत ने अपने करियर की शुरुआती दिनों कई निगेटिव भूमिका निभाते थे। पहली बार उन्होंने सुपरहिट फिल्म 'भुवन ओरु केल्विकुरी' में हीरो की भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें: जब हेमा मालिनी से कहा गया- आपको अमिताभ बच्चन की मां बनना है, ऐसा था ड्रीमगर्ल का रिएक्शन

रजनीकांत साल 1983 में बॉलीवुड में एंट्री की थी

इसके अलावा रजनीकांत साल 1983 में बॉलीवुड में एंट्री की थी। उनकी पहली हिंदी फिल्म अंधा कानून थी। इसके बाद उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया और उत्तर भारत के लोगों के भी चहीते बन गए। रजनीकांत बीते 5 दशक से सिनेमा की दुनिया पर राज कर रहे हैं और लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस से नफरत करते थे शाहरुख खान, आमिर खान को भी दी थी साथ काम न करने की सलाह



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: