कैसा होता है पहली बार विश्व कप जीतने का एहसास? रणवीर सिंह की फिल्म 83 बताती है ट्रॉफी की अहमियत - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

कैसा होता है पहली बार विश्व कप जीतने का एहसास? रणवीर सिंह की फिल्म 83 बताती है ट्रॉफी की अहमियत


<-- ADVERTISEMENT -->



लंबे समय से रणवीर सिंह की फिल्म 83 का दर्शक इंजतार कर रहे हैं। अब उनका इंतजार फाइनली खत्म होने वाला हैं। फिल्म के टीजर के बाद अब लगभग 4 मिनट का ट्रेलर रिलीज हुआ हैं। फिल्म 83 का ट्रेलर हिंदी सहित भारत की कई अन्य भाषाओं में भी हुआ है। इसका ये मतलब है कि फिल्म निर्माता बड़े स्तप पर फिल्म को रिलीज करने जा रहे हैं। 2 साल के इंतजार के बाद अब फिल्म 24 दिसंबर 2021 को रिलीज होने जा रही हैं।
 

इसे भी पढ़ें: श्रेया घोषाल के बचपन के दोस्त है पराग अग्रवाल, ट्विटर के सीईओ बनने पर सिंगर ने दी बधाई

 
रिलीज हुआ फिल्म 83 का ट्रेलर
कबीर खान की 83 का पहला ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म 1983 में कपिल देव की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम की पहली विश्व कप जीत का इतिहास है, जब उन्होंने फाइनल में वेस्टइंडीज को हराया था।
 

इसे भी पढ़ें: नुशरत भरुचा ने शेयर की लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

 
फिल्म 83 का ट्रेलर कैसा है
लगभग चार मिनट के लंबे ट्रेलर में हम 1983 के कई तरह के ऐसे दृश्यों को देखते हैं जो हमें उस दौर के क्रिकेट की याद दिला देते हैं। उस समय विश्व कप जीतने का क्या महत्व था वो फिल्म में देखने को मिलेगा। साथ ही जब क्रिकेटर्स मैदान में हार का सामना करते हैं तो उनके परिवार को किस तरह की चीजों का सामना करना पड़ता है। टेलर में हमने देखा की क्रिकेटर्स के बीच कैसे आपसी तालमेल होता है और दोस्ती का रिश्ता। ट्रेलर में हम कई प्रतिष्ठित क्षणों को फिर से देखते है जिसके कारण 1983 में वेस्टइंडीज के खिलाफ विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत हुई। 
फिल्म 83 की कास्ट 
फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका रणवीर सिंह निभा रहे हैं वहीं अन्य कलाकार इस प्रकार हैं: सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, रवि शास्त्री के रूप में धैर्य करवा, कृष्णमाचारी श्रीकांत के रूप में जीवा, मदन लाल के रूप में हार्डी संधू, अम्मी विर्क के रूप में बलविंदर संधू, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, दिलीप वेंगसरकर के रूप में आदिनाथ कोठारे, कीर्ति आजाद के रूप में दिनकर शर्मा, यशपाल शर्मा के रूप में जतिन सरना, रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया और सुनील वाल्सन के रूप में आर बद्री। इसके अतिरिक्त, पंकज त्रिपाठी टीम के मैनेजर पीआर मान सिंह की भूमिका निभाते हैं। जबकि दीपिका पादुकोण ने कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाई है।
 
यहां देखें फिल्म का ट्रेलर
 


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: