इस एक्ट्रेस के लिए खूब झगड़े थे सलमान खान और राजीव कपूर, आ गई थी हाथापाई की नौबत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस एक्ट्रेस के लिए खूब झगड़े थे सलमान खान और राजीव कपूर, आ गई थी हाथापाई की नौबत


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: वैसे तो बॉलीवुड स्टार्स के बीच झगड़े होने आम बात हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ झगड़े ऐसे होते हैं जो सुर्खियों में आ जाते हैं। ऐसे ही एक झगड़ा हुआ था दिग्गज कलाकार एक्टर राजीव कपूर और सलमान खान (Salman Khan And Rajiv Kapoor) के बीच। इस झगड़े में दोनों के बीच हाथापाई की नौबत तक आ गई थी। चलिए जानते हैं इस किस्से के बारे में।

salman_and_rajiv_2.jpg

जेबा को फूल वगैरह भेजते रहते थे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये बात तब की हैं, जब ऋषि कपूर की फिल्म हिना और सलमान खान की फिल्म सनम बेवफा की शूटिंग एक ही जगह पर चल रही थी। दोनों फिल्मों की टीमें भी एक ही होटल में रुकी हुईं थीं, लेकिन अचानक ही राज कपूर का निधन हो गया था, जो फिल्म हिना को बना रहे थे। वहीं, उनके नहीं रहने पर राजीव, रणधीर और ऋषि कपूर ने मिलकर हिना का काम पूरा किया। फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार हीरोइन थीं। जो फिल्म हिना को लेकर उन दिनों सुर्खियों में थीं।

वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान जेबा को फूल वगैरह भेजते रहते थे। एक दिन सलमान खान ने जेबा को एक रात डिनर पर ले जाने के लिए अप्रोच किया था। जब राजीव कपूर को इस बात के बारे में पता चला कि सलमान खान ने जेबा को डिनर पर बुलाया है तो वो काफी गुस्से में आ गए थे क्योंकि राजीव नहीं चाहते थे कि जेबा का नाम कहीं और जोड़ा जाए।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों गौरी के लिए करियर दांव पर लगाने को तैयार थे शाहरुख खान

rajiv_salman.jpg

मामला उस दौर में खूब सुर्खियों में रहा था

जब डिनर के लिए जेबा सलमान खान के साथ पहुंचीं तो, तभी राजीव कपूर भी उसी जगह पर जा पहुंच और उसी टेबल पर जाकर बैठ गए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों की बातों-बातों में बात इतनी बढ़ गई थी कि नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। इस पर सलमान ने कहा था कि राजीव ये सस्ती पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं। वहीं, राजीव का कहना था कि सलमान में इतनी हिम्मत नहीं कि उन्हें हाथ लगा सके। इस तरह से ये मामला उस दौर में खूब सुर्खियों में रहा था।

यह भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन के पैरों को पकड़कर जोर- जोर से रोने लगी थीं करीना कपूर




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: