जब लड़कियों को छूने से भी बॉलीबुड के खिलाड़ी को लगता था डर, इस वजह से हुआ था पहली बार ब्रेकअप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब लड़कियों को छूने से भी बॉलीबुड के खिलाड़ी को लगता था डर, इस वजह से हुआ था पहली बार ब्रेकअप


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के खिलाड़ी सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हर साल 3-4 फिल्में लेकर आने वाले अक्की अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। शादी से पहले अक्षय के अफेयर की खबरें भी खूब चर्चा का विषय रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें बॉलीवुड का प्लेब्वॉय भी कहा जाता था। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अक्षय कुमार को एक संय लड़कियों को छूने से भी डर लगता था। अक्षय ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनकी गर्लफ्रेंड ने उनसे सिर्फ इसलिए ब्रेकअप कर लिया था, क्योंकि अक्षय उस वक्त उनको छूने से भी डरते थे।

दरअसल, कपिल शर्मा शो का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें अक्षय खुद इस बात का खुलासा कर रहे हैं। वीडियो में कपिल शर्मा, अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में अक्षय कुमार को कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने अपना ये राज रितेश देशमुख को बताया था कि स्कूल के दौरान उनकी एक गर्लफ्रेंड थी लेकिन उसने मुझसे इसलिए ब्रेकअप कर लिया था, क्योंकि मुझे उस वक्त लड़कियों से बात करने या छूने तक में बहुत शर्म आती थी और डर भी लगता था।

यह भी देखें-अनुष्का शर्मा की तस्वीर देख कर हुई पति विराट कोहली की तारिफ, आखिर क्या हैं वजह

अक्षय कुमार का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। साथ ही वीडियो पर काफी लाइक्स और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं, जहां फैंस उनकी इस बात को लेकर चुटकी लेते नजर आ रहे हैं। वहीं अगर अक्षय अगर कुमार के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, इन दिनों वो एक के बाद एक फिल्मों में शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी जानकारी वो अपने अपने के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए साझा करते रहते हैं। वहीं उनकी आने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ के बारे में बात करें तो इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में अक्षय कुमार और सारा अली खान के साथ साउछ स्टार धनुष भी नजर आएंगे। बताते चले कि फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। इसके बाद अक्षय कुमार अपनी फिल्म पृथ्वीराज की भी तैयारी पूरी करने में व्यस्त हैं।

यह भी देखें -26/11 के हमले के बाद सलमान खान ने कही थी ऐसी बात




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: