बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेस जो खूबसूरत होने के बाद भी, नहीं हो पाईं A ग्रेड लिस्ट में शामिल - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेस जो खूबसूरत होने के बाद भी, नहीं हो पाईं A ग्रेड लिस्ट में शामिल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: सब जानते हैं कि बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस का करियर एक्ट्रर्स से छोटा होता है। ऐसे में बहुत ही कम एक्ट्रेसेस ऐसी होती हैं जो फिल्मी दुनियां में ज्यादा काम कर पाती हैं। हर साल बॉलीवुड में कितनी ही नई एक्ट्रेस आती हैं और कुछ फिल्में कर गायब हो जाती हैं। इसके पीछे ये वजह कतई नहीं होती हैं कि वो सुंदर नहीं हैं या उनमें टैलेंट की कोई कमी है। फिर भी वो लंबी पारी नहीं खेल पाती हैं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहे हैं जो बेहद खूबसूरत और टैलेंटिड होने के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में कामयाब नहीं हो पाईं।

सिंपल सी दिखने वाली अमृता बेहद खूबसूरत और टैलेंटिड हैं। अमृता ने ‘मैं हूं ना’, ‘विवाह’, ‘इश्क विश्क’ और ‘जॉली एलएलबी’ जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन इसके बाद भी वो इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार नहीं हो पाईं।

साल 2012 में आई फिल्म ‘विक्की डोनर’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम साउथ फिल्मों में भी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस ने वैसे तो कई हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन अभी वो इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बनने के लिए मशक्कत कर रही हैं।

जरीन खान- सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘वीर’ फिल्म में जरीन को पहली बार देखने के बाद सभी उनकी खूबसूरती के कायल हो गए थे। एक्ट्रेस ने कई फिल्मों के जरिए खुद को साबित करने की कोशिश की, लेकिन वह नाकामियाब रहीं।

मिनीषा लांबा- अभिनेत्री मिनीषा लांबा ने साल 2005 में फिल्म 'यहां' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। लेकिन वो ज्यादा समय तक बॉलीवुड में अपना पैर नही जमा पाई।

एमी जैक्शन- ‘एक दीवाना था’ फिल्म के बाद से एमी की खूबसूरती के चर्चे होने लगे थे। एक्ट्रेस को फिल्म ‘2.0’ में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम करने का मौक़ा मिला, लेकिन इस फिल्म के बाद से उन्हें कोई ऑफर नहीं मिला।

जेनेलिया डीसूजा- जेनेलिया डीसूजा और रितेश देशमुख बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं। जिसने वे दोनों खूबसूरत है उतनी खूबसूरत शायद उनकी किस्मत नही है। जेनेलिया ने तमिल फिल्मों से खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। लेकिन बॉलीवुड में उन्हें कम ही स्टारडम मिल पाया।

उर्वशी रौतेला- एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की खूबसूरती से हम सब वाकिफ हैं, लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए उर्वशी खुद को इंडस्ट्री में साबित नहीं कर पाईं।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: