आखिरकार रिलीज हुआ 83 का टीजर, Trailer के इंतजार में Ranveer के फैंस - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आखिरकार रिलीज हुआ 83 का टीजर, Trailer के इंतजार में Ranveer के फैंस


<-- ADVERTISEMENT -->



आखिरकार 83 का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का इंतजार फैंस पिछले दो साल से कर रहे हैं। आखिरकार 83 के निर्माताओं ने आइकॉनिक क्रिकेट ड्रामा का टीजर रिलीज कर दिया है। हालांकि ट्रेलर के लिए फैंस को थोड़ा इंतजार औऱ करना होगा। बता दें कि 24 दिसंबर को यह फिल्म सिनेमाघरों में आ जाएगी। जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज की जाएगी।

यह भी पढे़ः Kareena Kapoor का ये Exercise वीडियो हुआ Viral, फैंस के छूटे पसीने


बात करें फिल्म की तो 1983 के विश्वकप पर बनी यह ऐतिहासिक फिल्म सच्ची कहानी से प्रेरित है। रणबीर सिंह स्टारर यह फिल्म कबीर खान की बहुचर्चित फिल्मों में से एक हैं। जिसका इंतजार काफी लंबे वक्त से हो रहा था।



बता दें कि रणवीर सिंह इस फिल्म में मेन लीड के तौर पर नजर आएंगे जो कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, आर बद्री भी फिल्म में नजर आएंगे।

यह भी पढेंः ये हैं वो Stars जिन्होंने छोटी उम्र में ही खो दी थी अपनी Virginity, शामिल हैं इतने बड़े नाम


दरअसल इस फिल्म की रिलीज की आशंकाएं 2020 में थी पर पैनडेमिक के चलते इसकी रिलीज डेट रोक दी गई थी क्योंकि इसके निर्माता इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म की बजाए सिनेमा हॉल में ही रिलीज करना चाहते थे। अब फिल्म क्रिसमस के मौके पर थिएटर्स में उतरेगी। फिलहाल ट्रेलर के साथ ही क्रिकेट और फिल्मों के फैन को फिल्म का अब इंतजार है।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: