जब रोक नहीं पाए आंसू और कैमरे के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगे ये सुपरस्टार्स - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब रोक नहीं पाए आंसू और कैमरे के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगे ये सुपरस्टार्स


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: रोना एक स्वाभाविक प्रक्रिया है, इसलिए दुख-सुख या किसी परेशानी में रोना हर किसी को आता है। फिर चाहें वो एक सामान्य व्यक्ति हो या फिर फिल्मों में फौलादी जिस्म, ऊंची आवाज, सख्त मिजाज में नजर आने वाले एक्टर्स। आज हम आपको उन्हीं सुपरस्टार के बारे में बता रहे हैं जो बाहर से तो बहुत सख्त नजर आते हैं, लेकिन इन्हें भी भावुक होते हुए कैमरे के सामने रोते देखा गया है। आइये जानते हैं इन स्टार्स के बारे में।

सलमान खान- सलमान खान सुल्तान और ट्यूबलाइट की शूट‍िंग के दौरान सलमान कहानी में इतना खो गए थे कि अपने आंसुओं को बहने से रोक नहीं पाए थे। वहीं, एक बार फैंस का अभ‍िवादन करते हुए भी सलमान इमोशनल हो गए थे। इसके अलावा सलमान, बिग बॉस 14 में जैस्मिन भसीन के एव‍िक्शन पर भी इमोशनल होकर रो गए थे।

john_2.jpg

जॉन अब्राहम- अभी हाल ही में फिल्मों में अपने एक्शन सीन्स करने वाले एक्टर जॉन अब्राहम केबीसी 15 के सेट पर पहुंचे थे। यहां उनका इमोशनल साइड देखने को मिला था। दरअसल जॉन को जानवरों से बेहद लगाव है। ऐसे में वो अमिताभ बच्चन को एक कुत्ते के साथ हुई दर्दनाक घटना का जिक्र सुनाते हुए रो पड़े थे।

amitabh2.jpg

अमिताभ बच्चन- अमिताभ बच्चन भी केबीसी 12 के एक एप‍िसोड में अपने 75वें जन्मद‍िन के मौके पर, बिग बी अपने कॉलेज से लेकर बॉलीवुड में कर‍ियर के शुरुआती दिनों का एक वीड‍ियो देखकर भावुक होकर रोने लगे थे। इसके अलावा वो कई बार अपने बाबूजी हर‍िवंश राय बच्चन को भी याद कर इमोशनल हो जाते हैं।

aamir.jpg

आमिर खान- आमिर खान ने सत्यमेव जयते शो में कई भावनात्मक कहान‍ियां लोगों के सामने पेश की हैं। इनमें कुछ लोगों की कहानी आमिर का दिल छू गई थी, जिन्हें सुनात हुए आमिर खुद रोने से रोक नहीं पाए थे। शो के कई एप‍िसोड्स में आमिर अपने आंसू पोंछते देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: जब गोविंदा पर भड़क गए थे अमरीश पुरी, सबके सामने मार दिया था थप्पड़

sanjay.jpg

संजय दत्त- जब संजय दत्त को गैर कानूनी रूप से घर में हथ‍ियार छ‍िपाने का आरोप में सजा सुनाए जाने के बाद संजय मीड‍िया के सामने ही रो पड़े थे। संजय अपनी बेटी त्रिशाला दत्त से बेहद प्यार करते हैं। जब एक इवेंट में बेटी का ऑड‍ियो क्ल‍िप सुनाया गया, तब संजय स्टेज पर इमोशनल होकर अपने आसूं रोक नहीं पाए थे।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेस जो खूबसूरत होने के बाद भी, नहीं हो पाईं A ग्रेड लिस्ट में शामिल



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: