Jhanvi ने उतारी जबरदस्त नकल, Bigg Boss के इस एक्स कंटेस्टेंट की दिला दी याद - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Jhanvi ने उतारी जबरदस्त नकल, Bigg Boss के इस एक्स कंटेस्टेंट की दिला दी याद


<-- ADVERTISEMENT -->



बिग बॉस की टीआरपी अप हो या डाउन हर सीजन में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट आते हैं जिनके किस्से या हरकते हमेशा के लिए लोगों को याद रह जाते हैं। बिग बॉस में ऐसी ही एक एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं पूजा मिश्रा, जिनकी कैट फाइट्स बड़ी ही फेमस रही हैं।


अब श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी ने पूजा मिश्रा की एक फाइट की एक्टिंग की है।
जाह्नवी सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी गजब की है। अब अपने उन्हीं फैंस के लिए उन्होंने मजेदार वीडिया शेयर किया है जिसमें वो टीवी रियलिटी शो की पूर्व कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा के वायरल कैटफाइट वीडियो पर लीपसिंग करती दिख रही हैं।


इस वीडियो को जाह्नवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में वो ब्लू कलर के टॉप के साथ व्हाइट कलर के शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। वहीं उनकी दोस्त
व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, क्या आप लोगों को लगता है कि मुझे मदद की जरूरत है।


वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो पर लोगों के जबरदस्त कमेंट्स भी आ रहे हैं। उनके भाई अर्जुन कपूर ने कमेंट किया यस। वहीं शनाया कपूर ने कमेंट कर लिखा, मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना कर रही हूं।

बात करे जाह्नवी के वर्क फ्रंट की तो वो जल्द ही सिद्धार्थ सेनगुप्ता के डायरेक्शन में बनी रही फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'दोस्ताना 2' में अपना ग्लैमर दिखाएंगी।


बता दें कि दोस्ताना के पहले पार्ट को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राह्म औऱ अभिषेक बच्च्न मुख्य भूमिका में थे। देखते हैं जाह्ववी इस फिल्म के लिए कितनी सही साबित होती हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: