Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अनुष्का शर्मा की तस्वीर देख कर हुई पति विराट कोहली की तारिफ, आखिर क्या हैं वजह


<-- ADVERTISEMENT -->




बीटाउन की सबसे चुलबुली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भले ही अपनी बेटी वामिका के कारण फिल्मी दुनिया से दूर हैं। लेकिन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। जो पोस्ट करते ही वायरल हो जाती हैं। विराट कोहली-अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के सबसे क्यूट सेलिब्रिटी कपल हैं। जो हर वक्त एक दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं। फिर चाहे खेल का मैंदान हो या सोशल मीडिया ये दोनों फैंस को कपल गोल्स (couple goals) देने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। इसी कड़ी में, एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसपर उनके क्रिकेटर पति ने शानदार रिएक्शन दिया है। इसके बाद उनके फैंस ने तो कमेंट की बाढ़ ही ला दी।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले विराट ने भी एक बिल्ली के साथ फोटो शेयर की थी। इन तस्वीरों में विराट एक कुर्सी में प्यारी सी बिल्ली को अपनी गोद में बिठाए नजर आए। जिसपर एक्ट्रेस का रिएक्शन वायरल हो गया था। इसे शेयर करते हुए क्रिकेटर ने कैप्शन में लिखा था- ‘प्रैक्टिस पर आई ये कूल बिल्ली हेलो कह रही है’। अनुष्का ने तुरंत पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा- ‘बिल्ली को हेलो’। इस पर खिलाड़ी ने जवाब दिया- ‘लौंडा फ्रॉम दिल्ली और मुंबई की बिल्ली’।

आपको बता दें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को 3 साल हो गए है। और एक्ट्रेस ने जनवरी 2021 में बेटी वामिका को जन्म दिया था।

यह भी पढ़ें-पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' को लेकर अभिषेक बच्चन को है पछतावा, बोले - मैं उस वक्त...



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: