आयुष शर्मा ने खोला सलमान की जिंदगी का सबसे बड़ा राज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आयुष शर्मा ने खोला सलमान की जिंदगी का सबसे बड़ा राज


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की शादी हमेशा चर्चा का विषय रहती है। हर कोई चाहता है कि सल्लू मियां जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाएं। और सलमान खान की शादी को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित रहते हैं। एक्टर सलमान अभी तक सिंगल क्यों है और वो कब शादी करेंगे, ये सबसे बड़ा सवाल सबके मन में रहता है? हाल ही में रिलीज सलमान खान और आयुष शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म अंतिम; द फाइनल ट्रुथ का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में साले और बहनोई फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। हाल ही में अब सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने उनकी शादी को लेकर नया खुलासा किया है। उन्होंने बताया आखिर क्यों ‘भाईजान’ शादी नहीं कर रहे हैं।

salman.jpg

आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कनन से एक बातचीत के दौरान सलमान खान (Salman Khan) के कई वो राज खोले, जिसके बारे में उनके फैंस जानना चाहते हैं। उनसे जब सलमान की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं भाई से उनकी शादी के बारे में कभी बात नहीं करता हूं। क्योंकि जिस तरह से वो काम करते हैं, मुझे नहीं लगता कि उनके पास शादी के लिए समय है।

यह भी पढ़ें -देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की विदेशी फिल्म The Matrix Resurrection सिनेमाघरों में इस दिन देगी दस्तक

आयुष आगे कहते हैं कि सलमान एक बेहद ही सिंपल लाइफस्टाइल फॉलो करते हैं। मै उनके जितना सिंपल नहीं हूं। सलमान के लिए उनकी जरूरत है, घर, उनका लाइफस्टाइल और उनके रहने का तरीका जोकि बहुत सिंपल है। सलमान को लेकर उन्होंने कहा कि मैंने उनकी जिंदगी को जिस तरह से देखा है। उसको देखकर लगता है कि वह अपनी जिंदगी से खुश हैं और अपने लिए खुद फैसले लेना पसंद करते है।

बता दें कि सलमान खान संगीता बिजलानी के साथ शादी करने वाले थे, दोनों की सगाई भी हो गई थी, लेकिन किसी कारणवश दोनों की शादी हो न सकी। इसके बाद उनका नाम ऐश्वर्या राय से जोड़ा गया। फिलहाल कहा जा रहा है कि सलमान लूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-जब सास डिंपल कपाड़िया ने पता की थी दामाद अक्षय कुमार की मेडिकल हिस्ट्री




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: