कटरीना कैफ के लिए राजस्थान में बन रही है खास मेहंदी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कटरीना कैफ के लिए राजस्थान में बन रही है खास मेहंदी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश


<-- ADVERTISEMENT -->



विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। एक के बाद एक विभिन्न समारोह हो रहे हैं। कटरीना कैस को शादी के नियमों के मुताबिक मेहंदी लगायी जाएगी। कैटरीना को लगने वाली मेंहदी आम मेंहदी नहीं हैं। बल्कि लाखों रुपए की मेहंदी उनके हाथ पर सजायी जाएगी। कैटरीना के लिए खास केमिकल फ्री मेहंदी बनाई जा रही है। राजस्थान के पाली जिले के सोजत के कलाकार प्रभारी हैं। इनके टेलेंट की कीमत पचास हजार से एक लाख रुपये तक है। मेहंदी के डिजाइन पहले ही होने वाली दुल्हन को भेजे जा चुके हैं। हालांकि इस मेहंदी को बनाने में जिस बिजनेसमैन का जिक्र आया था, वह विक्की-कैटरीना से कोई पैसा नहीं लेना चाहते हैं।
 

इसे भी पढ़ें: माँ गंगा की आरती देखने बनारस पहुँचे बॉलीवुड स्टार अहान शेट्टी और तारा सुतरिया

 सोजत मेहंदी रचेगी कैटरीना कैफ के हाथों पर

शादी समारोह कथित तौर पर राजस्थान में होंगे। बॉलीवुड लाइफ की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार, जोधपुर के पाली जिले की सोजत मेहंदी नामक एक विशेष प्रकार की मेहंदी का उपयोग होने वाली दुल्हन के लिए किया जाएगा। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट में कहा गया है, "सोजत के कारीगर स्वाभाविक रूप से मेहंदी तैयार कर रहे हैं और इसमें कोई रसायन नहीं मिलाएंगे। इसके अलावा, सोजत मेंहदी हाथ से तैयार की जा रही है और कैटरीना को भेजी जाएगी। सोजत के मेहंदी विक्रेता के अनुसार, कैटरीना की शादी के लिए मेहंदी की तैयारी में करीब 50,000 से 1 लाख रुपये खर्च होंगे। लेकिन, व्यवसायी इसके लिए कोई पैसा नहीं लेंगे।'

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की राजस्थान में होगी शादी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की चर्चा मुंबई गलियारों में सबसे हॉट टॉपिक बना हुआ हैं। ताजा जानकरी के मुताबिक विक्की और कैटरीना राजस्थान में पारंपरिक शादी करेंगे। इसके अलावा मंडप में शादी करने से पहले दोनों मुंबई में कोर्ट मैरिज भी करेंगे। शादी के अलावा विक्की कौशल के पास इस समय कई फिल्मों के प्रजेक्ट भी है जिनको पूरा करना है। कुछ प्रोजेक्ट ऐसे भी है जिसकी शूटिंग नवंबर दिसंबर में ही करनी हैं। इस लिए शादी से पहले विक्की अपने सभी प्रोजेक्ट को पूरा करना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने काफी कड़क प्लानिंग की हैं। अंदरूनी सूत्र ने बताया कि विक्की 2-3 दिसंबर तक सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड रोम-कॉम की शूटिंग करेंगे। फिर शादी के तुरंत बाद वह मध्य प्रदेश में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। 
 

इसे भी पढ़ें: मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, शादी के साक्षी बनेंगे यह लोग


विक्की कौशन ने शादी से पहले जिस फिल्म को पूरा करने की डेट्स दी है इस फिल्म के डायरेक्टर से यह भी सुनिश्चित कर लिया है कि उनकी शादी की डेट्स के साथ क्लैश न हो। पहले से ही यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि फिल्म समय पर पूरी हो और उसकी शादी और अन्य कार्यक्रमों के कारण तारीखों में कोई बदलाव न हो। चर्चा यह है कि शादी के बाद, कैटरीना कैफ भी सलमान खान के साथ टाइगर 3 के अपने शेष शेड्यूल को फिर से शुरू करेंगी।

IndiaToday.in को विशेष रूप से पता चला है कि विक्की और कैटरीना शादी में मेहमानों के लिए नो-मोबाइल डिक्टेट लागू करेंगे। इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर तब तक लीक न हो जब तक कि दूल्हा और दुल्हन खुद उन्हें साझा करने के लिए तैयार न हों। कैटरीना और विक्की शादी की तैयारी के साथ हैं जो टीम काम कर रही हैं इनकी तरफ से जारी बयान के अनुसार कहा गया कि यह विक्की और कैट के लिए यह काफी खास दिन होने जा रहा है इस लिए वह अपनी शादी की कोई वीडियो या तस्वीरें लीन नेट पर लीक नहीं होने देना चाहते।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने डायरेक्टर कबीर खान के घर पर सीक्रेट रोका सेरेमनी की थी। इसलिए जब शादी के मेहमानों की सूची को छाँटने का समय आया, तो कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर चार्ट में सबसे ऊपर थे। हालांकि न तो कैटरीना और न ही विक्की ने आधिकारिक तौर पर निमंत्रण भेजा है, भव्य शादी में करण जौहर, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा दलाल, और अधिक उपस्थिति में होंगे। अपने मेहमानों के लिए सुगम यात्रा सुनिश्चित करने के लिए स्थानीय कार किराए पर लेने और सुरक्षा सेवाओं को पहले ही बुक कर लिया गया है।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: