मलाइका अरोरा को अपने तंग कपड़ों के कारण बार-बार सुनने पड़ते हैं ताने, इस बार हो गई हद पार... यूजर्स ने कहा गंवार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मलाइका अरोरा को अपने तंग कपड़ों के कारण बार-बार सुनने पड़ते हैं ताने, इस बार हो गई हद पार... यूजर्स ने कहा गंवार


<-- ADVERTISEMENT -->



बीटाउन की एक्ट्रेस अकसर अपने पसंद के कपड़े पहनने के चलते ट्रोलर्स की नाराजगी का सामना करती हुई नजर आती हैं। उर्फी जावेद के बाद मलाइका अरोरा खान (Malaika Arora) को एक बार फिर से खरी खोटी सुननी पड़ रही हैं। मलाइका अरोरा (Malaika Arora) अपने ड्रेसिंग को लेकर हर दिन सुर्खियों में रहती हैं जहां कभी तो उन्हें तारीफें मिलती हैं, तो वहीं कभी ताने। यह पहली बार नहीं हैं जब मलाइका अरोरा को ट्रोल किया जा रहा हैं। इससे पहले भी एक्ट्रेस यूजर्स के गुस्से का शिकार हो चुकी हैं। मलाइका को कुछ समय पहले उनकी चाल के लिए ट्रोल किया गया था। तो वहीं इस बार फैंशन डीवा को उनके आउटफिट के कारण ट्रोल किया जा रहा हैं।

दरहसल यह तस्वीरें सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। जिस पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे है। मलिका की तस्वीरों पर ढेर सारे नेगेटिव कमेंट आ रहे है। लोग उन्हें जमकर ताने मार रहे है। एक यूजर ने तो उन्हें छोटे कपड़ें पहनने को लेकर गंवार तक कह डाला। तो वहीं एक यूजर ने कहा उन्हें नहीं पता ब्रा अंडरगारमेंट है’ तो दूसरे यूजर ने लिखा- ‘ये भी क्यों पहना है’. एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘ इतनी गरीबी आ गई है?’ एक यूजर ने लिखा, इनके पास यही कपड़े होते हैं बस। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, आधुनिक होने का मतलब कच्छे और बनियान में घूमना नहीं होता है। वहीं एक यूजर ने तो यहां तक लिख डाला कि यह भी क्यों पहने हैं, इनको भी उतार दो! एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इनको ठंड नहीं लगती है क्या?

आपको बता दें की यह कोई पहली बार नहीं हैं जब मलाइका को सोशल मीडिया पर ताने सुनने पड़ रहे है। मलाइका अपने कपड़ों के कारण अकसर ही शर्मीदगी का सामना करती रहती हैं। बता दें मलाइका अरोरा सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। 48 साल की उम्र में भी उन्होने खुद को फिट और मेंटेन रखा हुआ है।

यह भी पढ़ें-माला सिन्हा की गोद में नन्हा बच्चा आज है बॉलीवुड का एक्शन हीरो



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: