क्या कैटरीना सलमान संग ले चुकी हैं सात फेरे? देखें वीडियो - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या कैटरीना सलमान संग ले चुकी हैं सात फेरे? देखें वीडियो


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और उरी फेम एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें चारों तरफ छाई हुई हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार दावा किया जा रहा है कि कैटरीना और विक्की (Katrina Vicky) दिसंबर के दूसरे हफ्ते में राजस्थान के 700 साल पुराने किले में शाही ढंग में सात फेरे लेंगे, जिसमें बॉलीवुड से जुड़े तमाम सितारे नजर आएंगे। इन सबके बीच सलमान खान (Salman Khan) के साथ कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में सलमान और कैटरीना मंडप में नजर आ रहे हैं।

दरहसल सोशल मीडिया पर एक तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एकदूसरे के गले में वरमाला डालते हुए नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि ये वीडियो फिल्म भारत के शूटिंग के दौरान का है, लेकिन फैंस विक्की कौशल की जगह सलमान खान को देख कर कमेंट कर रहे हैं। तो फैंस ने तो यहाँ तक भी कह डाला कि यही दोनों का भविष्य है, भले ही विक्की कौशल(Vicky Kaushal) कितना भी ट्राई कर लें। फिलहाल सलमान और कैटरीना की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यह भी पढ़ें-हवलदार पिता का बेटा है साऊथ का ये दिग्गज अभिनेता, अमिताभ से ज्यादा मिलती थी फीस

salman

आपको बता दें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरों पर सलमान के पिता सलीम खान (Salim Khan) ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि "इस बारे में मैं क्या बात करूं। आजकल सिर्फ मीडिया के पास यही मुद्दा बचा है बात करने के लिए।" कैटरीना कैफ की शादी पर सलीम खान ने इस तरह अपना रिएक्शन दिया था वैसे भी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें आए दिन इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। और शादी की इन खबरों पर विक्की कौशल की बहन की प्रतिक्रिया भी आई हैं। उपासना वोहरा ने कहा है कि विक्की और कैटरीना की शादी की सभी चर्चाएं सिर्फ अफवाह है। उन्होंने आगे कहा कि दोनों की दिसंबर में शादी नहीं होने जा रही है।

यह भी पढें-5 साल बाद वॉरियर लुक के साथ सुनील शेट्टी की धमाकेदार वापसी, देखें वीडियो



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: