Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक बार फिर दिखाई हॉट अदाएं, शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->





 भोजपुरी सिनेमा की चर्चित अभिनेत्री मोनालिसा की खूबसूरती और दिलकश अदाओं के लाखों दिवाने हैं। सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहने वाली मोनालिस की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है। वो लगातार इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो डालती रहती हैं जिसे तेजी से लोग लाइक और शेयर करते हैं।


एक्ट्रेस की सिज़लिंग फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। अपनी हॉटनेस का जलवा बरकरार रखते हुए अब मोनालिया फिर से अपनी कुछ हॉट फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 


इन फोटोज़ में मोनालिसा सोफे पर बैठकर सिजलिंग पोज़ देती दिख रही हैं। इस दौरान उनका टोंड फिगर साफ फ्लॉन्ट हो रहा है। तस्वीरों में मोनालिसा ने सफेद रंग का डीप नेक क्रॉप टॉप पहना हुआ है। जिसके साथउन्होंने काले रंग का शॉर्ट्स पहना हुआ है इन कपड़ों में मोनालिसा बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं।


मोनालिसा की पहचान पहले सिर्फ भोजपुरी सिनेमा तक की थी। लेकिन ‘बिग बॉस’ में एंट्री करने के बाद मोनालिसा ने टीवी की दुनिया में भी कदम रख लिया। बिग बॉस ने मोनालिसा की फैन फॉलोइंग में काफी इज़ाफा किया और बाकी का इज़ाफा अब उनकी फोटोज़ कर रही हैं। भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक हॉड एंड बोल्ड फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: