जया प्रदा से इंटीमेट होते वक्त बेकाबू हो गया था ये एक्टर, एक्ट्रेस ने सबके सामने ही मारा था जोरदार थप्पड़ - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जया प्रदा से इंटीमेट होते वक्त बेकाबू हो गया था ये एक्टर, एक्ट्रेस ने सबके सामने ही मारा था जोरदार थप्पड़


<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


फिल्मों में काम करने वाले स्टार्स को स्क्रिप्ट की डिमांड के हिसाब से सीन देने पड़ते हैं. कई बार इन स्टार्स को ऐसे सीन भी शूट करने पड़ते हैं, जिनमें वे काफी असहज हो जाते हैं. आज हम आपको उस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि रेप सीन शूट करने के दौरान बेकाबू हो गया था. अभिनेत्री ने सेट पर ही सबके सामने इस अभिनेता को जोरदार तमाचा मारा था.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे है वो कोई और नहीं बल्कि विलेन के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता दलीप ताहिल हैं. दिलीप ताहिल ने अपने समय में कई फिल्मों में रेप सीन भी दिए. लेकिन एक बार रेप सीन के दौरान वे बेकाबू हो गए थे. ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि जयाप्रदा थी.

यह भी देखें- अभिषेक बच्चन ने खुद को 'बेरोजगार' कहे जाने पर दिया था ट्रोलर को करारा जवाब, सोशल मीडिया पर कही थी यह बात

dalip-tahil-and-jaya-prada

एक फिल्म में जया प्रदा और दलीप साथ में काम कर रहे थे. इस फिल्म में दलीप ताहिर नेगेटिव किरदार में थे.

उन्हें अभिनेत्री जया के संग एक इंटिमेट सीन शूट करना था. पूरी कास्ट सेट पर मौजूद थी. जैसे ही यह सीन शूट होने लगा, अचानक से जया अनकंफरटेबल होने लगी और उन्होंने महसूस किया कि उनके को-स्टार दलीप ताहिल सीरियस हो गए हैं. वह तुरंत वहां से उठ गई और उन्होंने दलीप ताहिल को एक जोरदार तमाचा जड़ दिया.

ऐसा बताया जाता है कि उस सीन के दौरान दलीप ताहिल काफी बेकाबू हो गए थे और उन्होंने अभिनेत्री जया को अपनी बाहों में कसकर पकड़ लिया था. काफी देर तक अभिनेत्री खुद को छुड़ाने की कोशिश करती रही थी. जब जया प्रदा ने दलीप ताहिल को थप्पड़ मारा तो अभिनेत्री ने उनसे कहा- यह रील लाइफ है ना कि रियल लाइफ है. उनकी इस हरकत से सभी लोग काफी हैरान रह गए थे और पूरे सेट पर भी सन्नाटा छा गया था. काफी लंबे समय तक फिल्म की शूटिंग बंद रही. लेकिन दोनों को समझाने के बाद यह सीन फिर से शूट किया गया.

यह भी देखें- जब हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को दिया अल्टीमेटम, फिर हुआ था कुछ ऐसा...

dalip-tahil-

आपको बता दें अभिनेता दिलीप ताहिल ने अस्सी और नब्बे से दशक में कयामत से कयामत तक, राम लखन, बाजीगर, सुहाग, जीत, इश्क, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, कहो ना प्यार है, जैसी फिल्मों में काम किया है। इन सभी फिल्मों पर एक नज़र डालेंगे को आपको पता चलेगा कि वह इन सभी फिल्मों में विलेन का रोल निभाते हुए ही दिखाई दिए हैं। आज भी वह सिनेमा इंडस्ट्री में पूरी तरह से एक्टिव हैं। यही नहीं वह आज भी थिएटर करते हुए देखे जाते हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: