Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tiger 3 Trailer: 'टाइगर 3' का ट्रेलर देख छूटे पसीने, इमरान हाशमी का खूंखार वाला किरदार, दीवाली पर मचेगा गदर

Tiger 3 Trailer: 'टाइगर 3' का ट्रेलर देख छूटे पसीने, इमरान हाशमी का खूंखार वाला किरदार, दीवाली पर मचेगा गदर

<-- ADVERTISEMENT -->




Salman Khan Tiger 3 Trailer: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है इस फिल्म में सलमान खान एक अलग ही जोन में नजर आएंगे। 

Salman Khan Tiger 3 Trailer

उनके साथ इसमें कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में होंगी। सलमान खान के फैंस काफी समय से इस दिन का इंतजार कर रहे थे आखिरकार सोमवार 16 अक्टूबर को वो दिन आ गया और भाईजान के फैंस अब टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग और रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

टाइगर 3 में हुई नई एंट्री (Tiger 3 Trailer Out)

टाइगर 3 के ट्रेलर में सलमान खान काफी इंटेंस लुक ने नजर आए हैं उनके लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। वहीं, दर्शकों को फिल्म में एक नए विलेन की एंट्री बेहद पसंद आ रही है वह है इमरान हाशमी वह दमदार किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। वह टाइगर से उसका परिवार और उसका देश, दोनों छीनने की कोशिश करेगा।

टाइगर 3 इस दिन होगी रिलीज (Tiger 3 Release Date)

ट्रेलर के साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है। फिल्म दिवाली वाले दिन यानी 12 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सलमान खान की पैन इंडिया फिल्म सिर्फ हिंदी में ही नहीं बल्कि तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी।


'टाइगर 3' देखने से पहले ये करें काम (Tiger 3 Shahrukh Khan Cameo)

इस फिल्म की कहानी को समझने के लिए आपको 'टाइगर जिंदा है', 'पठान' और 'वॉर' देखना जरूरी है। क्योंकि 'टाइगर 3' में इन तीनों फिल्मों का मिलन होने वाला है। इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी दिखाया गया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: