Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मंडे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: ‘लियो’ बनी 400 करोड़ी, तो ‘गणपत’ की डूबी लुटिया, जानें बॉक्स ऑफिस का पूरा कलेक्शन

मंडे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: ‘लियो’ बनी 400 करोड़ी, तो ‘गणपत’ की डूबी लुटिया, जानें बॉक्स ऑफिस का पूरा कलेक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office collection Report Monday

Box Office collection Report Monday: बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते, 19 अक्टूबर को लियो तो 20 अक्टूबर को फिल्म 'गणपत' के साथ दिव्या खोसला कुमार की यारियां 2 रिलीज हुई थी। गणपत और यारियां 3 बॉलीवुड की फिल्मे है वहीं लियो साउथ की फिल्म है जो हिंदी में भी रिलीज की गई है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा मुकाबला हो रहा है। Sacnilk के ट्रेड के अनुसार सभी तीनो फिल्मों के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के मुताबिक कलेक्शन निकाल लिया है इसमें लियो ने एक बार फिर बाजी मारी है तो गणपत की हवा निकल गई है वहीं, यारियां 2 फ्लॉप होती नजर आ रही है।

'लियो' ने उड़ाए गणपत और यारियां 2 के परखच्चे (Leo, Ganapath And Yaariyan 2)

Sacnilk के मंडे ट्रेड के आंकड़ों के अनुसार 23 अक्टूबर को लियो ने अपनी रिलीज के पांचवे दिन शानदार कमाई कर 35 करोड़ का तूफानी कलेक्शन किया है लियो वर्ल्डवाइड लेवल पर 400 करोड़ क्लब में कदम रख चुकी है वहीं, गणपत ने पहले मंडे यानी चौथे दिन महज 1.30 करोड़ की ही कमाई की है और यारियां 2 ने उससे भी कम 25 लाख का बिजनेस किया है।

बॉक्स ऑफिस पर खत्म होने की कगार पर ये फिल्म (Leo Box Office Collection)

गणपत में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन हैं वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत निकालने से पहले ही दम तोड़ चुकी है यारियां 2 का भी यही हाल है ये थिएटर्स पर फिस्ड्डी साबित हो गई है पर लियो ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा काट दिया है हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है इसने केवल 5 दिनों में ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़, तो वर्ल्डवाइड 400 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: