Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Israel-Hamas war: जानें बॉलीवुड और दुनिया के किन एक्ट्रेस ने हमास का किया समर्थन, कौन खुलकर इजराइल के साथ

Israel-Hamas war: जानें बॉलीवुड और दुनिया के किन एक्ट्रेस ने हमास का किया समर्थन, कौन खुलकर इजराइल के साथ

<-- ADVERTISEMENT -->




bollywood actress swara bhaskar supported palestine on the war

इजरायल और फिलिस्तीन में हमास के बीच शनिवार से ही युद्ध चल रहा है। इजराइल पर हमास के हमले के बाद रिपोर्ट के मुताबिक अब तक इजराइल में कम से कम 800 लोगों की मौत हुई है, जबकि 1590 लोग घायल हो चुके हैं। वहीं दूसरी तरफ हजारों लोगों की मौत हो चुकी है।

सोशल मीडिया पर खुले तौर पर लोग इजराइल का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ लोग फिलिस्तीन का भी सपोर्ट कर रहे हैं।

Bollywood actress swara bhaskar supported palestine on the war: सबसे पहले जानते हैं कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस किसके समर्थन में हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा है कि 'अगर आपको तब शॉक नहीं लगा जब इजराइल ने फिलिस्तीन पर अटैक किया था, जब इजराइलियों ने फिलिस्तीन के लोगों के घर बर्बाद कर दिए थे, करीब 10 सालों तक लगातार गाजा पर अटैक किया और बमबारी की तो मुझे इजराइल पर हुए अटैक पर शोक मना रहे लोगों का ये कृत पाखंड भरा लग रहा है।'

गौहर खान ने क्या लिखा

वहीं एक्ट्रेस गौहर खान ने भी फिलिस्तीन का सपोर्ट किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘दमन करने वाला कब से पीड़ित हो गया ?’ हालांकि, लोग गौहर को अब इस पोस्ट के बाद ट्रोल कर रहे हैं।

कंगना ने किसका दिया साथ?

स्वरा भास्कर ने जहां फिलिस्तीन का सपोर्ट किया, तो वहीं, कगंना रनौत ने इजरायल के सपोर्ट में आवाज उठाई। कंगना ने हमास के लोगों को आतंकी बताया। कंगना ने लिखा- ऐसा बिल्कुल संभव नहीं है कि सोशल मीडिया पर दिख रही इजरायली महिलाओं की तस्वीरों को देखकर दिल ना टूटे और डर ना लगे। आतंकी उनकी लाशों के साथ रेप तक कर रहे हैं। एक इजराइल की महिला सैनिक की बॉडी को नेकेड घुमाया जा रहा है। ये देखकर मैं लाखों टुकड़ों में टूट गई हूं। हर शहीद सम्मानजनक मौत का हकदार है।

गैल गैडोट ने इजरायल का दिया साथ

हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट ने इजरायल का सपोर्ट किया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- मैं इजरायल के साथ हूं.

किसके सपोर्ट में पाकिस्तानी हसिनाएं?

वहीं, पाकिस्तानी सिनेमा की कई मशहूर एक्ट्रेस जैसे सबा कमर,दनानीर मुबीन, हुमा जेहरा ने फिलिस्तीन को सपोर्ट किया है। पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस का कहना है कि वो फिलिस्तीन के साथ हैं और उन्हें आजाद देखना चाहती हैं।

हमास के समर्थन में अमेरिकी- लेबनानी पॉर्न स्टार मिया खलीफा, भारतीय अभिनेत्री स्वरा भास्कर, पूर्व अभिनेत्री गौहर खान और पाकिस्तान की कमेटी का चेयरमैन अहमद हसन बोल्दाक शामिल हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: