Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

9 साल की लड़ाई खत्म कर मिले सलमान-अरिजीत, भाईजान का गुस्सा देख डर गए थे सिंगर

9 साल की लड़ाई खत्म कर मिले सलमान-अरिजीत, भाईजान का गुस्सा देख डर गए थे सिंगर

<-- ADVERTISEMENT -->




Salman Khan And Arijit Singh

Salman Khan And Arijit Singh: सलमान खान जिन्हें बॉलीवुड का भाईजान कहा जाता है उनके विवाद के खबरे अक्सर मीडिया की सुर्खियां बनी रहती हैं। ऐसा ही कुछ 9 साल पहले हुआ था जब सलमान खान और सिंगर अरिजीत सिंह की लड़ाई हुई थी। काफी कम लोग जानते होंगे की आखिर ऐसा हुआ क्या था कि अरिजीत सिंह ने सलमान खान से टक्कर ले ली और फिर कभी एक दूसरे के साथ काम तो क्या बात तक नहीं की। आईये जानते हैं आखिर क्यों ये लड़ाई शुरू हुई थी और क्या सच में दोनों के बीच चीज़े ठीक हो गई हैं?

इस बात पर शुरू हुई थी दोनों की दुश्मनी (Salman Khan And Arijit Singh)

अरिजीत सिंह और सलमान खान की दुश्मनी की शुरुआत एक अवॉर्ड फंक्शन से शुरू हुई थी। साल 2014 में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जब सलमान खान ने अरिजीत सिंह को 'बेस्ट सिंगर' के अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए मंच पर बुलाया, तो उस समय अरिजीत कैजुअल लुक और मैसी हेयर में ही अवॉर्ड शो में आए थे। जिसके बाद सलमान खान ने उनका मजाक उड़ाते हुए पूछा, 'तू है विनर'?

अरिजीत ने ऐसे दिया था सलमान को मुंह तोड़ जवाब (Salman Khan ends Fight with Singer)

अरिजीत सिंह भी चुप नहीं रहे और सलमान खान को जवाब देते हुए कहा, "आप लोगों ने सुला दिया"। रिपोर्ट्स की मानें तो सिंगर की ये बात 'टाइगर-3' एक्टर के दिल पर कुछ ऐसी लगी कि उन्होंने अपनी फिल्म 'सुल्तान' से उनका गाना 'जग घुमया' हटाकर, उसे खुद अपनी आवाज में गाया। अरिजीत सिंह ने इसके बाद दबंग सलमान खान से पब्लिकली माफी भी मांगी पर फिर भी भाईजान जो सोच ले या जिसके साथ दुश्मनी कर लें उसे इतनी जल्दी माफ नहीं करते ऐसा ही हुआ अरिजीत के साथ उन्होंने उनकी माफी एक्सेप्ट नहीं की।

हाल ही यानी झगड़े के 9 साल बाद सलमान खान के एक फैन क्लब ने अरिजीत सिंह को सलमान खान के घर गैलेक्सी के बाहर स्पॉट किया, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों अपनी पुरानी दुश्मनी को खत्न कर जल्द साथ आने वाले हैं और अपने-अपने फैंस को सरप्राइज देने वाले हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: