Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Box Office Collection: मंगलवार को 'जवान' ने मचाई तबाही, 41वें दिन शाहरुख की आंधी लाई तूफान

Jawan Box Office Collection: मंगलवार को 'जवान' ने मचाई तबाही, 41वें दिन शाहरुख की आंधी लाई तूफान

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office Collection Report: 'जवान' (Jawan) को रिलीज हुए 41 दिन हो चुके हैं ऐसे में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म का कलेक्शन कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। दर्शकों में 41वें दिन भी वहीं क्रेज देखा जा सकता है जो पहले दिन देखा जाता रहा है पर अब किंगखान के फैंस उनकी डंकी (Dunki) फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

Box Office Collection Report

जवान ने इस वीकेंड शानदार कलेक्शन किया था और एक बार फिर गदर 2 को मात देते हुए जवान उससे भी आगे निकल गई है Sacnilk के ट्रे़ड के अनुसार जवान के 17 अक्टूबर मंंगलवार के आंकड़ें सामने आ गए हैं और जवान ने सोमवार से ज्यादा कलेक्शन कर एक बार फिर खुद को ब्लॉकबस्टर साबित किया है फिल्म अब 650 करोड़ के आंकड़े से इंच भर दूर रह गई है।

जवान ने 41वें दिन भी बॉक्स ऑफिस को हिलाया (Jawan Box Office Collection Day 41)

मंगलवार को Sacnilk के ट्रेड के आंकड़ों के मुताबिक जवान का कलेक्शन विशाल होता जा रहा है जवान के कलेक्शन में छठे मंगलवार यानी रिलीज के 41वें दिन भारी उछाल आया है जवान ने 75 लाख की धांसू कमाई की है जबकि सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 ने 41वें दिन महज 45 लाख का बिजनेस किया था। अब जवान की कुल कमाई 637.23 करोड़ हो गई है।

'जवान' इसलिए बेहद पसंद कि जा रही है कि क्योंकि इस फिल्म में भ्रष्टाचार से एक आम नागरिक के परिवार पर क्या असर होता है कैसे किसान को छोटे से कर्ज के लिए फांसी जैसा रास्ता चुनना पड़ता है उसका दर्द दिखाया है। फिल्म का डायरेक्शन साउथ के एटली ने किया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: