Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रविवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: 'मिशन रानीगंज' रही सबसे आगे, 'फुकरे 3' का दिखा दम और 'जवान' पर बरसे नोट

रविवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: 'मिशन रानीगंज' रही सबसे आगे, 'फुकरे 3' का दिखा दम और 'जवान' पर बरसे नोट

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office collection Report Sunday

Box Office collection Report Sunday: इस शुक्रवार 6 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में 'फुकरे 3', और 'थैंक यू फॉर कमिंग' रिलीज हुई हैं। इस हफ्ते रिलीज हुई दोनों फिल्मों में से मिशन रानीगंज में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में हैं और दूसरे फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल हैँ। 5 हफ्ते पहले रिलीज हुई शाहरुख की 'जवान' अभी भी कलेक्शन के मामले में वीकेंड पर अच्छी कमाई कर रही है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा मुकाबला हो रहा है।

'फुकरे 3' की 11वें दिन की कमाई (Fukrey 3 Box Office Collection Day 11)

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, रिचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट के लीड रोल वाली 'फुकरे 3' ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे संडे को 4.30 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। फिल्म ने 11 दिनों में कुल कलेक्शन 76 करोड़ा 15 लाख हो गया है।

Mission Raniganj Box Office Collection Day 3:
अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' को रिलीज हुए महज 3 दिन हुए हैं और फिल्म का चाहे ओपनिंग अच्छी न रही हो पर वीकेंड शानदार रहा Sacnilk के ट्रेड के अनुसार अक्षय की फिल्म ने 4.85 करोड़ का कलेक्शन किया है यह इसलिए शानदार है वहीं, इसी के साथ रिलीज हुई 'थैंक यू फॉर कमिंग' ने अपने पहले संडे को यानी 8 अक्टूबर को 1.70 करोड़ का बेहद कम कलेक्शन किया है।

शाहरुख की 'जवान' की कमाई जारी (Jawan Box Office Collection Day 32)

रविवार को ही फिल्म जवान को रिलीज हुए 32 दिन हो गए हैं ऐसे में शाहरुख की फिल्म का 1 महीने बाद भी क्रेज कम नहीं हो रहा Sacnilk के आंकड़ो के अनुसार जवान ने पांचवें संडे को 2.75 करोड़ कलेक्शन किया है। ऐसे में जवान का कुल कलेक्शन 623.91 करोड़ हो चुका है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: