Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Leo Box Office Collection Day 1: ‌'लियो' ने पहले दिन ही किया शाहरुख की 'जवान', आदिपुरुष का रिकॉर्ड चकनाचूर, रचा इतिहास

Leo Box Office Collection Day 1: ‌'लियो' ने पहले दिन ही किया शाहरुख की 'जवान', आदिपुरुष का रिकॉर्ड चकनाचूर, रचा इतिहास

<-- ADVERTISEMENT -->




Leo Box Office Collection Day 1: विजय थलापति की फिल्म 'लियो' 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। लियो' ने अपनी एडवांस बुकिंग में भी शानदार कमाई की है। कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 145 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करके 'जेलर' और जवान के फर्स्ट डे कलेक्शन को मात दे देगी।

Leo Box Office Collection Day 1

Sainik की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार लिया को 140-145 करोड़ रुपये तक की ओपनिंग मिल सकती है। ऐसा करने वाली लियो पहली इंडियन फिल्म बन सकती है। फिल्म का इंडिया नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 68 करोड़ के आसपास रहने वाला है। इससे पहले प्रभास की आदिपुरुष को 138 करोड़ का वर्ल्डवाइड ओपनिंग मिली है। संजय दत्त को एक बार फिर विलेन के रोल में देखना फैंस के लिए काफी एक्साइटमेंड से भरा होने वाला है।

KGF 2 के बाद अब एक बार फिर साउथ फिल्म में संजय दत्त विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म को पहले ही दिन जबरदस्त ओपनिंग मिलने वाली है। शुरुआती ट्रेंड के अनुसार फिल्म पहले ही दिन आदिपुरुष और जवान समेत सभी इंडियन फिल्मों का रिकॉर्ड चकनाचूर करने वाली है।

फिल्म का ब्लॉकबस्टर होना तय है। सोशल मीडिया पर भी हर तरफ फिल्म को लेकर अच्छे ही रिव्यू सामने आ रहे हैं। दर्शकों की मूवी में मौजूद एक्शन सीक्वल भी काफी पसंद आ रहे हैं।

लोकेश कनगराज के डायरेक्‍शन में बनी 'Leo' मूल रूप से तमिल में बनी है। जबकि इसे तेलुगू और हिंदी में भी रिलीज किया जा रहा है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: