Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आखिर क्यों सलमान खान ने करण जौहर के लिए बदली अपनी जिंदगी, 25 साल बाद क्या हुआ ऐसा…


<-- ADVERTISEMENT -->




Salman Khan And Karan Johar: सलमान खान इन दिनों अपने शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) को लेकर काफी सुर्खियों में है उनका शो 15 अक्टूबर रविवार से शुरू होने जा रहा है ऐसे में आज हम सलमान खान और करण जोहर की दोस्ती के बारे में बता रहे हैं हमेशा से करण जौहर को शाहरुख खान का करीबी माना जाता रहा है पर इन दिनों सलमान खान ने अपनी जिंदगी को किसी लड़की के लिए नहीं बल्कि करण जौहर के लिए बदला है आईये जानते हैं आखिर ये वजह है क्या…

करण जौहर के लिए कर रहे सलमान खान (Salman Khan And Karan Johar New Project)
साल के शुरूआत से ही सलमान खान अपनी अनटाइटल्ड फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं एक्टर अपनी ट्रांसफोर्मेशन जर्नी पर काफी ध्यान दे रहे हैं। माना जा रहा है कि सलमना खान करण जौहर के साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं। वह एक पैरामिलिट्री ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं। जिस वजह से वह जमकर जिम कर रहे हैं और अपने खाने पर काफी फोकस कर रहे हैं।

25 साल बाद सुल्तान बनेंगे सलमान (Karan Johar work with After 25 years)
सलमान इन दिनों थोड़ा वजन बढ़ा रहे हैं जो उनकी बॉडी देखकर लगता है कि ट्रांसफोर्मेशन सुल्तान की तरह होगा। बता दें, सलमान खान करण जौहर के साथ 25 साल बाद काम करने जा रहे हैं इस फिल्म को विष्णु वर्धन डायरेक्ट करेंगे। करण के लिए सलमान ने अपनी पूरी बॉडी को बदल कर रख दिया है अपना पूरा लाइफस्टाइल चेंज कर दिया है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: