Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'गदर 2' की शनिवार को भी नहीं रुकी कमाई, 51वें दिन 'जवान' को चटाई धूल

'गदर 2' की शनिवार को भी नहीं रुकी कमाई, 51वें दिन 'जवान' को चटाई धूल

<-- ADVERTISEMENT -->




gadar_2_box_office_day_51

Box Office Collection: एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) लगभग 1 महीने से बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है फिल्म 11 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस से पहले रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान को लेकर बुनी गई है। ये फिल्म अपने ओपनिंग से ही जबरदस्त कमाई कर रही है गदर 2 ने शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) के भी कई रिकॉर्ड तोड़े हैं फिल्म धीमा कलेक्शन कर रही है पर इतने समय तक एक बडे़ सुपरस्टार की फिल्म के आगे बॉक्स ऑफिस पर रहना एक अनोखा रिकॉर्ड है। फिल्म लगातार करोड़ों में न सही पर लाखों में कलेक्शन कर अच्छी कमाई कर पा रही है। वहीं शनिवार का कलेक्शन भी सामने आ गया है Sacnilk की अर्ली ट्रेड एनालिसिस के मुताबिक फिल्म ने शनिवार 30 सितंबर यानी रिलीज के 51वें दिन जबरदस्त कमाई की है जो ये गवाही दे रहे हैं कि ये मूवी अभी भी हारने मानने तैयार नहीं हैं।

‘गदर 2’ की शनिवार को जबदस्त कमाई (Gadar 2 Saturday day 51)

'गदर 2' की कमाई के 51वें दिन के आंकड़ों को देखकर पचा चल रहा है कि फिल्म इतनी आसानी से हार नहीं मानने वाली। Sacnilk के शुरुआती आंकड़ो के अनुसार गदर 2 ने 51वें दिन यानी शनिवार 30 सितंबर को 25-30 लाख के बीच में कारोबार किया है। ‘गदर 2’ का थिएटर्स में आलम ये है कि ऑडियंस की ओर से सनी देओल की फिल्म को इतने दिनों के बाद भी ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है।

gadar_2_box_office_day_51'गदर 2' की रिलीज से पहले सनी देओल और अमीषी पटेल ने ऐसे किया था प्रमोशन IMAGE CREDIT:

‘गदर 2’ ने 1 महीने में इतना किया कलेक्शन (Gadar 2 Box Office Collection)

रिलीज के 51वें दिन की कमाई को जोड़ दिया तो 'गदर 2' के ओवरऑल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बढोत्तरी हुई है। अब तक सनी देओल की 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस करीब 525 करोड़ से ज्यादा का कारोबर कर चुकी है। ये मूवी सनी देओल के करियर की एकमात्र सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: