Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tejas Teaser Release: 'भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं', कंगना के धांसू डायलॉग संग तेजस का दमदार टीजर रिलीज

Tejas Teaser Release: 'भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं', कंगना के धांसू डायलॉग संग तेजस का दमदार टीजर रिलीज

<-- ADVERTISEMENT -->




Kangana Ranaut New Movie

Kangana Ranaut New Movie: कंगना रनौत फिल्म चंद्रमुखी के बाद एक और फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर गदर काटने आ रही है उनकी नई फिल्म तेजस जल्द रिलीज होने वाली है। इसमें वह अपने देश भारत के लिए लड़ती दिखेंगी। वह एक एयरफोर्स पायलट के रोल में फिल्म मे मुख्य भूमिका मे रहेंगी। इसमें कंगना की देशभक्ति से लेकर उनकी भारत को बचाने की लड़ाई दिखाई गई है। फिल्म तेजस का 2 अक्टूबर सोमवार को गांधी जंयती के मौके पर मेकर्स ने टीजर रिलीज कर दिया है। जो देखते-देखते कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

तेजस का टीजर है काफी दमदार (Kangana Ranaut Upcoming Movie Tejas Teaser)

पायटल के रोल में कंगना काफी जंच रही हैं। टीजर की शुरुआत में कंगना रनौत एयरफोर्स पायलट की ड्रेस में नजर आ रही है।. इसके बाद बैकग्राउं में उनकी आवाज सुनाई आती है और जिसमें वह कह रही हैं, जरूरी नहीं हर बार बातचीत होनी चाहिए, जंग के मैदान में अब जंग होनी चाहिए, कि हो गया है मेरे वतन पर बहुत ही सितम अब तो आकाश से बारिश नहीं आग बरसनी चाहिए। इसमें एक और डायलॉग है, भारत को छेड़ोंगे तो छोड़ेंगे नहीं। टीजर में कंगना का एक्शन अवतार और ये सभी डायवलॉग रौंगटे खड़े कर देने वाले हैं।

8 अक्टूबर को होगा ट्रेलर रिलीज (Tejas Trailer Release on 8th October)

बता दें कि ‘तेजस’ में कंगना और वरुण मित्रा लीड रोल में है दोनों के बीच रोमांस भी दिखाया जाएगा। फिल्म के टीजर को देखने के बाद ट्रेलर के लिए फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गई है। तेजस का ट्रेलर 8 अक्टूबर 2023 को रिलीज़ होगा और फिल्म सिनेमाघरों में 27 अक्टूबर को रिलीज होगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: