Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

20 अक्टूबर बॉलीवुड-टॉलीवुड अपडेट, अदा शर्मा की फिल्म द नक्सल स्टोरी की शूटिंग शुरू


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा की फिल्म द नक्सल स्टोरी की शूटिंग शुरू हो गयी है। अदा शर्मा अंतिम बार सुपरहिट फिल्म 'द केरल स्टोरी' में नजर आयी थी। अदा शर्मा ने एक बार फिर 'द केरल स्टोरी' के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह और निर्देशक सुदीप्तो सेन के साथ काम कर रही हैं। फिल्म द नक्सल स्टोरी की शूटिंग शुरू हो गयी है।फिल्म की शूटिंग के दौरान अदा शर्मा मिलिट्री पैंट, एक काली कमांडो टी-शर्ट और एक कमांडो जैसा बंधना पहनें दिखाई दे रही थीं।

‘द नक्सल स्टोरी’ सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया जाएगा और इसे लास्ट मॉन्क मीडिया की मदद से बनाया जाएगा। यह फिल्म 05 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

परेश रावल की फिल्म 'आंख मिचौली' और 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' बॉक्स ऑफस पर टकरायेगी

बॉलीवुड के जानेमाने चरित्र अभिनेता परेश रावल की फिल्म 'आंख मिचौली' और 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' 03 नवंबर को बॉक्स ऑफस पर टकरायेगी। 03 नवंबर को परेश रावल की दो फिल्म आंख मिचौली और शास्त्री विरुद्ध शास्त्री रिलीज हो रही है।आंख मिचौली फैमिली कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया है। आंख मिचौली में परेश रावल के साथ मृणाल ठाकुर, अभिमन्यु दसानी, शरमन जोशी, दिव्या दत्ता, अभिषेक बनर्जी, दर्शन जरीवाला, ग्रुशा कपूर और विजय राज अहम किरदारों में नजर आएंगे।

शास्त्री विरुद्ध शास्त्री कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसका निर्देशन नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी ने किया है। इस फिल्म में परेश रावल के साथ शिव पंडित, मिमी चक्रवर्ती, अमृता सुभाष, मनोज जोशी और नीना कुलकर्णी अहम किरदार निभा रहे हैं।यह बंगाली फिल्म पोश्तो का रीमेक है, जिसमें सौमित्र चटर्जी ने परेश रावल वाला किरदार निभाया था।

शेफाली शाह की फिल्म ‘थ्री ऑफ अस’ 03 नवंबर को होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री शेफाली शाह की फिल्म ‘थ्री ऑफ अस’ 03 नवंबर को रिलीज होगी। ‘थ्री ऑफ अस’ का पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्‍टर में शेफाली शाह, जयदीप अहलावत और स्वानंद किरकिरे नजर आ रहे हैं।महाराष्ट्र के कोंकण क्षेत्र पर आधारित इस फिल्‍म का निर्देशनअविनाश अरुण धावरे ने किया है।

पोस्टर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, निर्माताओं ने लिखा, कुछ लोगों के लिए वर्तमान से अधिक कीमती एकमात्र चीज अतीत है, पेश है उम्‍मीद, प्‍यार और रिश्तों को सुधारनेकी कहानी। शेफाली ने लिखा, पेश है ‘थ्री ऑफ अस’ 03 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

ममूटी की हॉरर-थ्रिलर फिल्म ‘ब्रमायुगम’ की शूटिंग पूरी

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी की आने वाली हॉरर-थ्रिलर फिल्म ‘ब्रमायुगम’ की शूटिंग पूरी हो गयी है। फिल्म ‘ब्रमायुगम’ की शूटिंग के समापन की घोषणा फिल्म के प्रोडक्शन हाउस नाइट शिफ्ट स्टूडियोज एलएलपी ने सोशल मीडिया पर की। इस फिल्म को केरल के विभिन्न शहरों जैसे ओट्टापलम, कोच्चि और अथिरापल्ली में बड़े पैमाने पर फिल्माया गया था।

राहुल सदाशिवन द्वारा निर्देशित इस फिल्‍म में ममूटी के अलावा अर्जुन अशोकन, सिद्धार्थ भारतन और अमाल्डा लिज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।‘ब्रमायुगम’ 2024 की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी।





🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: