Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tiger 3 Trailer: दिल थाम लीजिए, इस दिन आएगा सलमान की ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर, धमाकेदार होगा एक्शन


<-- ADVERTISEMENT -->




Tiger 3 Trailer: टाइगर 3 के ट्रेलर लॉन्च की तारीख सामने आ गई है। सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 दीवाली (Diwali) के महीने में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इससे पहले इसका ट्रेलर रिलीज होगा। जिसका भाईजान के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जबसे टाइगर 3 (Tiger 3) का टीजल रिलीज हुआ है तब से ही ट्रेलर को देखने के लिए दर्शकों में खासी उत्साह देखा जा सकता है। टाइगर 3 के ट्रेलर की जानकारी यशराज फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

…तो इस दिन होगा सलमान का ट्रेलर रिलीज (Tiger 3 Trailer Release Date 16 October)
सलमान खान और कटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर 16 अक्टूबर (16 October) सोमवार को रिलीज होगा। टाइगर 3 YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा- टाइगर 3 ट्रेलर 16 अक्टूबर को दहाड़ने के लिए तैयार है। टाइगर 3 दिवाली पर सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

‘टाइगर 3’ का लुक होगा शानदार (Tiger 3 Movie Release on Diwali)
टाइगर 3 का टीजर 27 सितंबर को रिलीज हुआ था। इसमें सलमान खान का एक दमदार लुक दिखाया गया है। वह टीजर में कहते हैं कि मेरा नाम 20 साल से आप लोगों से कुछ नहीं मांगा पर अब माग रहा हूं कैरेक्टर सर्टिफिकेट। मेरे बेटे को मैं नहीं इंडिया बोलेगा कि उसका बाप क्या था गद्दार या देशभक्त...जिंदा रहा तो आपकी खिदमत में फिर हाजिर नहीं तो जयहिंद…


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: