Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ramayana में राम बनेंगे Ranbir Kapoor तो सीता बनेंगी साउथ एक्ट्रेस! पहली बार आएंगे साथ नजर

Ramayana में राम बनेंगे Ranbir Kapoor तो सीता बनेंगी साउथ एक्ट्रेस! पहली बार आएंगे साथ नजर

<-- ADVERTISEMENT -->




Ranbir Kapoor In Ramayana

Ranbir Kapoor In Ramayana: बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म एनिमल (Animal) के लिए इस समय चर्चा में हैं वहीं, अब उनकी एक और आने वाली फिल्म 'रामायण' को लेकर भी अपडेट आनी शुरू हो चुकी है इस फिल्म में भगवान राम रणबीर कपूर होंगे और उनके साथ पहले चर्चा थी कि उन्हीं की पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सीता बनेंगी पर ऐसा नहीं हुआ, अब मीडिया रिपोर्ट के अनुसार माता सीता के रोल में साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं।

माता सीता के लिए आलिया की जगह साउथ एक्ट्रेस ने ली (Sita Role in Ramayana)

नितेश तिवारी की ड्रीम फिल्म 'रामायण' बनाने का सपना बहुत जल्द पूरा होने वाला है। रायायण को लेकर या महाभारत को लेकर पहले भी कई फिल्में बनी है अब एक और फिल्म रामायण आ रही है। जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है इस फिल्म के लिए लीड कैरेक्टर्स यानी भगवान राम और माता सीता की कास्टिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में भगवान राम रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) होंगे तो साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) माता सीता का किरदार निभाने वाली हैं।

बता दें कि पहले आलिया भट्ट के माता सीता का रोल निभाए जाने की चर्चा थी लेकिन डेट इशूज के चलते आलिया फिल्म से बाहर हो गई। अब मेकर्स ने साई पल्लवी को कास्ट किया है। मेकर्स ने 'रामायण' के लिए रावण के लिए भी एक्टर चुन लिया है और रिपोर्ट के मुताबिक साउथ के सुपरस्टार यश फिल्म में रावण के रोल में नजर आएंगे।

photo_6118400407911905659_y.jpg
राम बनेंगे रणबीर कपूर और माता सीता बनेंगी साउथ की साई पल्लवी, रावण बनेंगे यश IMAGE CREDIT:

'रामायण' 2 पार्ट में बनेगी! (Ramayana Movie Ranbir Kapoor Bhagwan Ram)

नितेश तिवारी अपनी ड्रीम फिल्म 'रामायण' को दो हिस्सों में बनाने की तैयारी कर रहे हैं। पहले पार्ट में रणबीर कपूर और साईं पल्लवी यानी भगवान राम और माता सीता पर सारा फोकस होगा तो वहीं दूसरे हिस्से में रावण के तौर पर यश का बड़ा रोल देखने को मिलेगा। फिल्म की शूटिंग अगले साल 2024 फरवरी में शुरू कर देंगे और यश फिल्म की शूटिंग 2024 में ही पर जुलाई में शुरू करेंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: