Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tiger 3 Song Out: 'लेके प्रभु का नाम' टाइगर 3 का गाना हुआ रिलीज, अरिजीत की आवाज ने बिखेरा जादू

Tiger 3 Song Out: 'लेके प्रभु का नाम' टाइगर 3 का गाना हुआ रिलीज, अरिजीत की आवाज ने बिखेरा जादू

<-- ADVERTISEMENT -->




Tiger 3 Song Leke Prabhu Ka Naam: 'टाइगर 3' का गाना 'लेके प्रभु का नाम' (Leke Prabhu Ka Naam) जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वह आज 22 अक्टूबर को रिलीज कर दिया गया है गाने को फेमस सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है, इसमें सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की केमिस्ट्री देखने लायक है।

 हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था टीजर को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और अब सलमान खान के फैंस से उनकी टाइगर 3 की रिलीज का इंतजार कर पाना मुश्किल हो रहा है उनके फैंस फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर काफी एक्साइटमेंट हैं...

Tiger 3 Song Leke Prabhu Ka Naam

'लेके प्रभु का नाम' गाना हुआ रिलीज (Tiger 3 'Leke Prabhu ka Naam' Arijit Singh)

बता दें, टाइगर 3 यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी है और आज रामनवमी के मौके पर यशराज फिल्म्स अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ से पहला गाना ‘लेके प्रभु का नाम' को रिलीज कर दिया है। यह गाना ‘एक था टाइगर’ के ‘माशाल्लाह’ और ‘टाइगर जिंदा है’ के ‘स्वैग से स्वागत’ जैसे डांस नंबर्स जैसा है। इसे कैप्पाडोसिया, तुर्की में शूट किया गया है। सॉन्ग में सलमान खान (Tiger) और कैटरीना कैफ (Zoya) का रोमांस भी साफ नजर आ रहा है।

इमरान हाशमी होंगे विलेन (Tiger 3 Released On Diwali 12th November)

इस सॉन्ग को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है। सलमान खान ने अरिजीत सिंह के साथ अपना 9 साल पुराना झगड़ा खत्म कर उनके साथ काम किया है। बता दें, टाइगर 3 एक वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है सलमान खान और कैटरीना फैक के अलावा फिल्म में इमरान हाशमी विलने के किरदार में दिखेंगे। ये फिल्म 12 नवंबर यानी दीवाली को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: