Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tiger 3 Advance Booking: इंतजार खत्म! जानें कब- किस दिन शरू होगी सलमान की ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग

Tiger 3 Advance Booking: इंतजार खत्म! जानें कब- किस दिन शरू होगी सलमान की ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग

<-- ADVERTISEMENT -->




Salman Khan Tiger 3

Salman Khan Tiger 3: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'टाइगर 3' का उनके फैंस को ब्रेसब्री से इंतजार है हर कोई एक बार फिर कैटरीना और भाईजान को साथ देखना चाहता है जब टाइगर 3 (Tiger 3) का ट्रेलर आया था उसे देख फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ गई थी और एक्साइटमेंट लेवल भी काफी हाई हो गया था ऐसे में हर कोई परेशान था कि आखिर कब फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो, ताकि जल्द से जल्द टिकट बुक करा सकें, तो बता दे इसकी तारीख सामने आ गई है चलिए जानते हैं सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म की एडवांस बुकिंग कब से शुरू हो रही है...

...तो इस दिन होगी 'टाइगर 3' की एडवांस टिकट बुक (Tiger 3 Advance Booking)

'टाइगर 3' की रिलीज डेट बेहद नजदीक है, ऐसे में फैंस एडवांस बुकिंग को लेकर परेशान थे कि ना जानें कब और किस समय टाइगर 3 की एडवांस में टिकट बुक कर सकते हैं तो ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक 'टाइगर 3' की एडवांस बुकिंग रविवार, 5 नवंबर 2023 से शुरू हो रही है और फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होगी।

 'डंकी' का टीजर भी होगा बड़े दिन रिलीज (Dunki Teaser Release On Diwali)

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ का पहला टीज़र हर सिनेमाघर में सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ से अटैच होगा। सूत्रों ने पोर्टल को बताया, "टाइगर 3 के बाद 'डंकी' अगली सबसे बड़ी इंडियन फीचर फिल्म होगी, सूत्र ने यह भी बताया कि ‘डंकी’ का टीज़र दुनिया भर में ‘टाइगर 3’ के साथ बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: