Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

उर्फी जावेद ने की चोरी छुपे सगाई! पंडित के सामने हाथों में हाथ लिए पार्टनर संग फोटो वायरल

उर्फी जावेद ने की चोरी छुपे सगाई! पंडित के सामने हाथों में हाथ लिए पार्टनर संग फोटो वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




Uorfi Javed Engaged

Uorfi Javed Engaged: अपने अतरंगी कपड़ो तहलका मचाने वाली लड़की की बात होती है तो उर्फी जावेद का नाम आता है पर फिलहाल उर्फी अपने कपड़ो या फैंशन की वजह से नहीं बल्कि एक ऐसी चीज को लेकर चर्चा में हैं जिसे कोई भी सुनेगा वह हैरान रह जाएगा। तो चलिए जानते हैं ऐसा क्या कर बैठी हैं उर्फी जावेद…

उर्फी जावेद ने छुपके से की सगाई? (Uorfi Javed Sagai)

उर्फी जावेद ने सगाई कर ली है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। इन फोटोज में उर्फी सलवार सूट पहने किसी शख्स के साथ पूजा में बैठी हुई नजर आ रही है। पंडित जी के सामने हवन कुंड जल रहा है और उर्फी अपने पार्टनर के साथ हाथों में हाथ लिए पूजा कर रही है। फोटो में लड़के का चेहरा छुपा हुआ है लेकिन उर्फी उन्हें रिंग पहनाती हुईं नजर आ रही हैं।

photo_6116318255011445537_y.jpg

हिंदू है लड़का, सगाई हुई हिंदू रिति-रिवाज से… (Urfi Javed Engagement)

उर्फी काले रंग के सूट में नजर आ रही हैं और माथे पर दुप्पटा ले रखा है। इस वायरल तस्वीरों से एक चीज तो साफ है कि यह सगाई हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक हुई है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है। इस फोटो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि 'लगता है ये एक हिंदू लड़का है..' तो कई लोगों ने इस बात पर अपनी खुशी जाहिर की। सोशल मीडिया पर उर्फी की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: