Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Animal में ‘आश्रम’ जैसा होगा किरदार! बॉबी देओल ने खोले राज, 'नरभक्षी' बोलने पर दिया रिएक्शन

Animal में ‘आश्रम’ जैसा होगा किरदार! बॉबी देओल ने खोले राज, 'नरभक्षी' बोलने पर दिया रिएक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




Bobby Deol: फिल्म एनिमल का जबसे टीजर रिलीज हुआ है उसमें बॉबी देओल के किरदार को लेकर काफी चर्चा हैं टीजर में उनका आखिरी पर खूंखार वाला लुक नजर आया है.

Bobby Deol

जो उनके फैंस को 'आश्रम' सीरीज की याद दिलाता है अब एक्टर ने खुद मीडिया से बातचीत में अपने किरदार को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं उन्होंने अपने किरदार के बारे में अपने फैंस को हिंट भी दिए हैं आईये जानते हैं बॉबी देओल की एनिमल में कैसा होगा किरदार...

....तो कुछ अलग होगा बॉबी देओल की किरदार (Bobby Deol In Ashram)

बता दें, इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना मुख्य किरदार में होंगे। वहीं, बॉबी देओल के फैंस ये जानने के लिए एक्ससिटेड है कि फिल्म में उनका रोल कैसा होने वाला है। कई लोग तो ऐसा भी कह रहे है कि बॉबी फिल्म में नरभक्षी का रोल निभाएंगे। इस बीच बॉबी देओल ने अपने किरदार के बारे में ऐसा कह दिया कि अब फिल्म में उनके नरभक्षी किरदार को लेकर चर्चा और तेजी से बढ़ गई हैं। बता दें, ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

खुद के सीन को देख डर गए थे बॉबी देओल (Animal Release Date)

बॉबी ने इंटरव्यू में बताया कि मैं हमेशा अलग अलग किरदार को स्क्रीन पर प्ले करना चाहता हूं। एक्टर ने टीजर में अपने सीन को लेकर कहा, ''जब मैंने वो शूट किया, तो मैंने अपने सीन को मॉनिटर पर भी नहीं देखा था। हम उस सीन को खत्म करने की जल्दी में थे। मैंने वो शॉट पहली बार तब देखा, जब टीजर रिलीज हुआ। मुझे उम्मीद नहीं थी कि लोगों की तरफ से ऐसा रिस्पांस आएगा, मेरा रिएक्शन था- क्या? ये मैं हूं!' लोग जानना चाहते हैं कि उस सीन में मैं क्या कर रहा हूं मैं आपको ये तो नहीं बता सकता पर इतना जरुर है कि मैं कुछ तो खा रहा हूं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: