Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गुरुवार की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट: 'फुकरे 3' के तांडव के आगे 'जवान' और गदर 2 का निकला दम, 8वें दिन रिकॉर्ड-महारिकॉर्ड

गुरुवार की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट: 'फुकरे 3' के तांडव के आगे 'जवान' और गदर 2 का निकला दम, 8वें दिन रिकॉर्ड-महारिकॉर्ड

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office collection Report Thursday

Box Office collection Report Thursday: जवान और गदर 2 के जलवे के बीच फुकरे 3, कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 और द वैक्सीन वॉर तीनों पिछले गुरुवार को रिलीज़ हुईं। एक फिल्म फुकरे 3 को छोड़कर बाकी सभी की पिछले सात दिनों में कमाई के मामले में हालत खस्ता हो गई।

‘फुकरे 3’ का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है और इसन शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान को भी पछाड़ दिया है। कॉमेडी फिल्म जवान जैसी फिल्म को टक्कर दे रही है, यह अपने आप में रिकॉर्ड-महारिकॉर्ड है।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘फुकरे 3’ रिलीज के 8वें दिन यानी गुरुवार को 3.50 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।
हालांकि ये अनुमानित आंकड़े हैं। ऑफिशियल डाटा आने के बाद नंबर्स में थोड़ा-बहुत फेर-बदल हो सकता है।
इसी के साथ ‘फुकरे 3’ का 8 दिनों का कुल कलेक्शन अब 66.40 करोड़ रुपये हो गया है।

जवान का 29वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और ऑक्यूपेंसी है। जवान सभी भाषाओं में अपने उनतीसवें दिन भारत में 1.85 करोड़ की कमाई कर सकती है।

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म वैक्सीन वॉर अपने सातवें दिन भारत को 0.50 करोड़ की शुद्ध कमाई करा सकती है। यह लगातार खराब प्रदर्शन कर रही है। गदर 2 अपने 56वें दिन तक बॉक्स ऑफिस पर कछुए की चाल चल धीरे-धीरे आगे निकलती 'गदर 2' का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन अब थम चुका है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: