Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Box Office: 'जवान' का शनिवार को हल्ला बोल, 38वें दिन शाहरुख की आंधी बनी सुनामी

Jawan Box Office: 'जवान' का शनिवार को हल्ला बोल, 38वें दिन शाहरुख की आंधी बनी सुनामी

<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan Box Office

Jawan Box Office: शनिवार को जवान (Jawan) को रिलीज हुए पूरे 38 दिन हो चुके हैं ऐसे में फिल्म अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रही है। जहां शुक्रवार को नेशनल सिनेमा डे के चलते हर फिल्म 99 रुपए में देखने का मौका था वहां जवान को इसका भरपूर फायदा मिला है शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जवान ने 4.79 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था। जवान अब जो कलेक्शन कर रही है लगता है इतनी जल्दी यह बॉक्स ऑफिस से नहीं उतरेगी। पर भी बता दें जवान 2 नवंबर को OTT पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म का कलेक्शन धीरे-धीरे बढ़ रहा है। फिल्म जल्द ही 650 करोड़ का आंकड़ा पार कर करने वाली है Sacnilk के ट्रेड के आंकड़ों के अनुसार जवान के शनिवार यानी 14 अक्टूबर का कलेक्शन सामने आ गया है फिल्म ने 38वें दिन भी जबरदस्त कमाई की है आईये जानते है फिल्म का पूरा कलेक्शन...

...तो जवान ने 38वें दिन भी किया शानदार कलेक्शन (Jawan Box Office Collection Day 38)

Sacnilk जो बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों का हिसाब-किताब रखती है उसने बताया कि जवान ने 38वें दिन यानी 14 अक्टूबर शनिवार को भारी परिवर्तन आया है जवान ने 1.75 करोड़ का अच्छा बिजनेस किया है अब जवान की कुल कमाई 633.78 करोड़ हो गई है। जल्द ये 650 करोड़ का आकंड़ा भी पार कर लेगी।

'जवान' का डायरेक्शन साउथ के एटली कुमार ने किया है ये फिल्म इसलिए भी दर्शकों को पसंद आ रही है क्योंकि इसमें भ्रष्टाटार दिखाया गया है और देश में लोकसभा चुनाव आने वाले हैं जिस वजह से फिल्म का खासा पसंद किया जा रहा है ऐसे में फिल्म को जल्द ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: