Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bulleya Song: शीतल और दिव्या का गाना 'बुल्लेया' रिलीज, लोगों को सोचने पर कर रहा मजबूर

Bulleya Song: शीतल और दिव्या का गाना 'बुल्लेया' रिलीज, लोगों को सोचने पर कर रहा मजबूर

<-- ADVERTISEMENT -->




Bulleya Song

Bulleya Song: विचारों को उभार देने वाला गाना 'बुल्लेया' रिलीज गया है। गाने को शीतल गुप्ता और दिव्या कुमार ने शानदार तरीके से गाया है। सॉन्ग में दिव्या राय और कुमार कन्हैया सिंह भी हैं। गाने के बोल ऐसे हैं कि सुनने में आनंद मिलता है। यह गाना आपको एक दूसरे लोक में ले जाता है। यह कहना होगा कि 'सिद्धांत माधव' कल्पित संगीत दोनों आवाजों, सुरीली शीतल गुप्ता और ऊंची ध्वनि वाले दिव्या कुमार ने पूरी तरह से न्याय किया गया है।

एक्टर्स के बारे में बात करें तो दिव्या राय और कुमार कन्हैया सिंह ने अपने किरदारों में एकदम रम गए हैं। चमकदार दिव्या राय अपने किरदार में शानदार दिखी हैं। कुमार कन्हैया सिंह खूबसूरत दिल के साथ छाप छोड़ जाते हैं |

गाना आपको एक विचार-प्रोवोकिंग उत्सव में ले जाता है, जहां आपको दिल को छू लेने वाले पल हैं, जहां आपको यह अहसास होता है कि जीवन इतना अपूर्ण हो सकता है, लेकिन हर किसी को आगे बढ़ना ही है। गिरना और फिर उठना, आगे देखना, और भूत काल में नहीं बसे रहना एक सुंदर जीवन जीने का एकमात्र तरीका है। गाना बताता है कि मानसिक सीमाओं को तोड़ो, कृतज्ञ रहो और उस प्रभु के दिए गए इस अद्भुत जीवन को हां कहो।

हम जानते हैं कि गीत और दृश्य दर्शकों पर धाराओं में प्रभाव डालने वाला माध्यम होते हैं, इसलिए 'बुल्लेया' के साथ हम आशा करते हैं कि हम गांवों में अब भी प्रमुख होने वाले विधवा विवाह की जो सामाजिक उलझन अभी भी महत्वपूर्ण है, उसे एक नया नजरिया दे पाए। गाने की कहानी आपको एक सुंदर यात्रा में ले जाती है, जहां आप किरदार से जुड़ जाते हैं।

'निर्माता संजय सिंह और वसीम अख़्तर' रितेश शर्मा, कृष्ण कुमार शर्मा ने व्यापक रूप से समर्थन किया है। 'कुंदन आर्य' ने शानदार डायरेक्शन किया है। यह गाना हमारे सभी गानों की तरह सभी का प्यार और सराहना प्राप्त करेगा। हमें हमेशा हर कारण का समर्थन करने और हमारे साथ खड़े होने के लिए धन्यवाद। हमारे सभी प्यारे दर्शकों से हमें शक्ति और प्रेरणा मिलती है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: