Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

डंकी पोस्टपोन, प्रभास से कांपे शाहरुख खान? नहीं होगा सालार से क्लैश, फैंस को लगेगा झटका

डंकी पोस्टपोन, प्रभास से कांपे शाहरुख खान? नहीं होगा सालार से क्लैश, फैंस को लगेगा झटका

<-- ADVERTISEMENT -->




Dunki Vs Salaar

Dunki Vs Salaar: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म डंकी (Dunki) इस साल 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है उसी के साथ प्रभास की सालार का भी क्लैश होने वाला है जहां दोनों फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस हो चुकी है वहीं अब डंकी को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आया है लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख ने डंकी को पोस्टपोन करने का फैसला कर लिया है तो आईये जानते हैं इस खबर में कितनी सच्चाई है क्या सच में अब डंकी और सालार की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर नहीं होगी?

…तो इस वजह से बदली डंकी की रिलीज डेट (Dunki Release Date Postpone)

बता दें, ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की डंकी के पोस्टपोन होने की जानकारी देते हुए लिखा- ‘'सालार और डंकी का क्लैश नहीं हो रहा है। शाहरुख खान की डंकी पोस्टपोन होने वाली है। प्रभास की सालार अकेले सिनेमाघरों पर रिलीज होगी।' डंकी को 2024 के लिए पोस्टपोन किया जा सकता है। दरअसल, लेट्स सिनेमा के आधिकारिक हैंडल पर एक पोस्ट के अनुसार, पोस्ट-प्रोडक्शन टाइमलाइन में देरी के कारण #Dunki इस साल शायद इस साल रिलीज नहीं होगी।

22 दिसंबर को होना था क्लैश (Dunki Vs Salaar 22 December)

सालार के मेकर्स ने पिछले महीने सालार की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की थी उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर कर बताया था कि फिल्म 22 दिसंबर को दुनियाभर में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन अहम रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। वहीं, डंकी में शाहरुख खान के साथ तापसू पन्नू हैं और फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: