Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमिताभ बच्चन का वो गिफ्ट जिसकी दीवानी हैं रेखा, पर जया बच्चन को नहीं आया कभी पसंद

अमिताभ बच्चन का वो गिफ्ट जिसकी दीवानी हैं रेखा, पर जया बच्चन को नहीं आया कभी पसंद

<-- ADVERTISEMENT -->




Amitabh Bachchan Gift

Amitabh Bachchan Gift: आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है 11 अक्टूबर 1942 को अमिताभ बच्चन का जन्म हुआ था और आज वह 81 साल के हो चुके हैं। उन्होंने जया बच्चन से 3 June 1973 को लव मैरिज की थी। जया बच्चन (भी बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस मानी जाती हैं पर फिर भी आज जब अमिताभ बच्चन से जुड़ी बातों की चर्चे होते हैं तो एक्ट्रेस रेखा का नाम जरूर आता है कहा जाता है एक समय था जब अमिताभ रेखा पर अपना दिल हार बैठे थे तो आज आपको एक ऐसी बात बताएंगे जो शायद ही आपको पता हो, अमिताभ बच्चन का एक ऐसा गिफ्ट है जो जया बच्चन को बिल्कुल पसंद नहीं है पर वहीं रेखा उस चीज की दीवानी हैं तो आईये जानते हैं वो क्या चीज हैं।

अमिताभ का लाया गिफ्ट जया को नहीं रेखा को है पसंद (Amitabh Bachchan Birthday)

अमिताभ बच्चन को गिफ्ट लेने से ज्यादा अच्छा अपनी पत्नी को गिफ्ट देना पसंद है वह अक्सर जया बच्चन के लिए अपनी पसंद की चीजे लाते हैं। अमिताभ को सिल्क की साड़िया बेहद पसंद हैं ऐसे ही एक इंटरव्यू में जया बच्चन ने बताया था कि अधिकतर अमिताभ उनके लिए सिल्क की सारी गिफ्ट करते हैं वह उन्हे कांजीवरम साड़ियां लाकर देते हैं वहीं जया ने बताया उन्हें साड़िया बिल्कुल पसंद नहीं आती। उन्होंने आगे बताया, वह अमिताभ से साड़िया ले लेती हैं पर पहनती नहीं हैं। वहीं, रेखा कांजीवरम और सिल्क की साड़ी की दीवानी हैं कोई भी बी टाउन इंवेंट हो वह कांजीवरम साड़ी पहनी नजर आती हैं।

Amitabh Bachchan Gift

जया ने बताया कि अमिताभ को पर्पल बोर्डर सफेद साड़ी बेहद पसंद है और गाने ‘तेरी बिदिंया रे’ में उन्होंने अमिाताभ की लाई साड़ी ही पहनी थी। वहीं, रेखा का मनान है कि कांजीवरस साड़ी इंडियन कल्चर का प्रतीक मानी जाती हैं। दूसरी तरह इन साड़ियों को पहनकर वह खुद को अपनी मां के करीब पाती हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: