Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ganapath Box Office: टाइगर की ‘गणपत’ का निकला दम, पहले दिन ही औंधेमुंह गिरा कलेक्शन

Ganapath Box Office: टाइगर की ‘गणपत’ का निकला दम, पहले दिन ही औंधेमुंह गिरा कलेक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office Collection: शुक्रवार को फिल्म गणपत (Ganapath) रिलीज हो गई। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन मुख्य भूमिका में है पर इस फिल्म के रिलीज होते ही यह फ्लॉप मानी जा रही है फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। 

Box Office Collection

इस फिल्म ने अपनी ओपनिंग पर उम्मीद से भी कम कमाई की है वहीं फिल्म विजय थलापति की लियो (Leo) के रिलीज के एक बाद बॉक्स ऑफिस पर आई है पर फिर भी टाइगर के फैंस इसे उनकी अबतक की सबसे खराब फिल्म बता रहे हैं। जहां लियो ने अपने ओपनिंग डे पर 63 करोड़ का कलेक्शन किया था वहीं, Sacnilk के ट्रेड के अनुसार शुक्रवार पहले दिन ही 21 अक्टूबर को गणपत का कलेक्शन औंधेमुंह गिरा है।

'गणपत' ने पहले दिन की बेहद कम कमाई (Ganapath Box Office Collection Day 1)

Sacnilk के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के अनुसार गणपत ने शुक्रवार ओपनिंग डे पर महज 2.50 करोड़ का ही कलेक्शन किया है पर माना जा रहा है कि शायद ये फिल्म लियो जैसा तो नहीं पर वीकेंड पर अच्छा बिजनेस कर सकती है।

गणपत का बजट 150 से 200 करोड़ के बीच है पर लगता नहीं कि फिल्म अपनी लागत भी कलेक्शन से निकाल पाएगी। फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने प्रोड्यूस किया है यह दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: