Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Box Office Day 23: ‘जवान’ की नहीं थमी आंधी, 23वें दिन फिल्म की हुई बल्ले-बल्ले

Jawan Box Office Day 23: ‘जवान’ की नहीं थमी आंधी, 23वें दिन फिल्म की हुई बल्ले-बल्ले

<-- ADVERTISEMENT -->




Jawan Box Office: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

Jawan Box Office: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है जवान को रिलीज हुए अभी 23 ही दिन हुए हैं और जवान (Jawan) ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए हैं। फिल्म इतनी जल्दी 500 करोड़ की क्लब में एंट्री भी मार चुकी है। हालांकि वीकडेज में फिल्म का कलेक्शन बेहद कम हुआ था पर फिर भी वीकेंड पर फिल्म से मेकर्स उम्मीद लगाए बैठे हैं कि फिल्म इस वीकेंड पर 600 करो़ड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। जिस वजह से मेकर्स ने एक पर एक टिकट फ्री भी कर दी है। Sacnilk के ट्रेड एनालिसिस के मुताबिक फिल्म ने 23वें दिन भी वीकडेज के अनुसार अच्छा कलेक्शन किया है और फिल्म धीरे-धीरे ही सही पर बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है।

जवान ने किया 23वें दिन जबरदस्त कलेक्शन (Jawan Box Office Collection Day 23)

Sacnilk की अर्ली ट्रेड एनालिसिस के अनुसार 23वें दिन शुक्रवार यानी 29 सितंबर को शाहरुख खान की जवान ने 5.27 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म का अब कुल कलेक्शन 587.15 करोड़ हो गया है। फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ का आंकड़ा टच कर जाएगी। वहीं, दुनियाभर में 'जवान' 1000 करोड़ कमाने वाली फिल्म बनने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही है।

जवान से डायरेक्टर एटली (Atlee) ने बॉलीवुड डेब्यू किया है जवान में वह साउथ का मसाला लेकर आए जिसके बाद ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हुई है। एटली के काम की हर कोई तारीफ कर रहा है। साथ ही साउथ में भी जवान को बहुत प्यार मिला है और ये फिल्म अभी भी दर्शकों के लिए एक क्रेज बनी हुई है फिल्म को शाहरुख के फैंस बेहद प्यार दे रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: