Shah Rukh Khan की हीरोइन गायत्री जोशी का हुआ कार एक्सीडेंट, हादसे में कपल की मौत, लाइव वीडियो वायरल - BackToBollywood

Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shah Rukh Khan की हीरोइन गायत्री जोशी का हुआ कार एक्सीडेंट, हादसे में कपल की मौत, लाइव वीडियो वायरल

Shah Rukh Khan की हीरोइन गायत्री जोशी का हुआ कार एक्सीडेंट, हादसे में कपल की मौत, लाइव वीडियो वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




Gayatri Joshi Accident: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म स्वदेश (Swades) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली गायत्री जोशी (Gayatri Joshi) का इटली में एक्सीडेंट हो गया है। जिस समय यह एक्सीडेंट हुआ उस समय गायत्री के साथ कार में उनके पति विकास ओबेरॉय उनके साथ थे। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो चुकी है और हादसे का लाइव वीडियो (Accident live Video) भी सामने आ गया है। वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्सीडेंट कितना भयानक रहा होगा।

गायत्री जोशी और पति विकास थे कार में मौजूद (Shah Rukh Khan Swades Actress Accident)

गायत्री जोशी ने अब बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है पर स्वदेश फिल्म से उन्हे काफी लोेकप्रियता मिली थी। बता दें, गायंत्री अपने पति के साथ इटली में वेकेशन मनाने के लिए गई हुई थीं। जहां ये एक्सीडेंट हुआ है। द फ्री जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार ये हादसा इटली के सार्डिनिया के एक इलाके में हुआ है। जहां गायत्री अपने पति के साथ लेम्बोर्गिनी कार में थीं और उनकी कार की टक्कर फेरारी में बैठे कपल की कार से हुई।

इस वजह से हुआ एक्सीडेंट (Gayatri Joshi Accident live Video Viral)

ये एक्सीडेंट कैसे हुआ ये तो अब तक पता नहीं चल पाया है पर वीडियो में जैसा देख पा रहे हैं और रिपोर्ट्स की माने तो दोनों की कार आगे चल रहे एक मिनी ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी। जिससे दोनों कारें आपस में टक्करा गईं। टक्कर इतनी तेज थी कि मिनी ट्रक रोड पर पलट गया है और फेरारी में आग लग गई।

स्विस कपल की हुई मौत (2 People Died in Accidenrt in Italy)

Gayatri Joshi Accident

द फ्री प्रेस जर्नल ने जब गायत्री को कॉन्टैक्ट किया तो उन्होंने बताया कि एकदम ठीक हैं। गायत्री ने कहा- विकास और मैं इटली में हैं। हमारा यहां एक्सीडेंट हो गया है। भगवान की कृपा से हम दोनों एकदम ठीक हैं। गायत्री और विकास जहां एकदम ठीक हैं वहीं दूसरी कार में मौजूग स्विस कपल की मौत हो गई है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: