Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gadar 2 Box Office Collection: 'गदर 2' की आंधी नहीं हुई शांत, 55वें दिन भी दिखा सनी का आतंक


<-- ADVERTISEMENT -->




Gadar 2 Box Office Collection Day 28

Box Office Collection Day 55: बुधवार यानी 4 अक्टूबर को बॉलीवुड के ऐसे में एक्टर जिनका एक हाथ ढाई किलों का कहा जाता है उनकी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) नें बॉक्स ऑफिस पर हंमामा मचा दिया है। हम बात कर रहे हैं सनी देओल (Sunny Deol) की उनकी फिल्म को रिलीज हुए 2 महीने होने वाले हैं और अब तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है हालांकि कई सिनेमाघरों से फिल्म उतर चुकी है पर काफी ऐसे है जो वीकेंड के बाद ही फिल्म को हटाएंगे। ऐसे में जहां गदर 2 लगी हुई है वहां फिल्म धुंआधार कलेक्शन कर रही है Sacnilk की ट्रेड के हिसाब से फिल्म ने सात हफ्ते बेहद जबरदस्त कमाई की है आईये जानते हैं फिल्म ने बुधवार यानी रिलीज के 28वें दिन कितना कलेक्शन किया...

गदर 2 का 55वें दिन का शानदार रहा कलेक्शन (Gadar 2 Box Office Collection Day 28)

Sacnilk जो बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों का हिसाब-किताब रखती है उसके ट्रेड एनालिसिस से पता चला है कि सनी देओल की फिल्म ब्लॉकबस्तर साबित हुई है। ये फिल्म 6 अक्टूबर को OTT पर आने वाली है और वहां भी अच्छी खासी ट्रेंडिंग रहेगी। फिलहाल बता दें, एनडीटीवी की एक रिपोर्ड के अनुसार फिल्म ने रिलीज के 28वें दिन 40लाख का कलेक्शन किया है जो 2 महीने बाद भी अच्छा माना जा रहा है। बता दें कि गदर 2 ने वर्ल्डवाइड 700 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 की कहानी बेहद इमोशनल है जहां बाप को बचाने एक बेटा पाकिस्तान पहुंच जाता है और फिर बेटे का बचाने के लिए एक पिता पूरे पाकिस्तान को हिला कर रख देता है। ये फिल्म आप पूरे परिवार के साथ ओटीटी पर भी आराम से देख सकते हैँ।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: