Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Box Office: बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर आई सुनामी, 34वें दिन ‘जवान’ की कमाई हुई तूफानी

Jawan Box Office: बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर आई सुनामी, 34वें दिन ‘जवान’ की कमाई हुई तूफानी

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office Collection

Box Office Collection: बुधवार को बॉक्स ऑफिस पर 'जवान' (Jawan) को 35 दिन हो चुके हैं फिल्म 1 महीने बाद भी गदर काट रही है 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के जन्मदिन पर फिल्म का कलेक्शन भी महानायक की उम्र की तरह गजब का हो गया है। जवान ने अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज हो या फुकरे 3 हो हर फिल्म को पछाड़ दिया है। एक टिकट पर एक टिकट फ्री का ऑफर भी वीकेंड से पहले निकाला गया है ताकि दर्शक थिएटर में जाकर फिल्म एंजॉय कर पाएं। अब मंगलवार को शानदार कलेक्शन कर फिल्म ने बुधवार को भी जबरदस्त कमाई कर डाली है Sacnilk के अर्ली ट्रेड के अनुसार बुधवार 11 अक्टूबर के आंकड़े जारी किए हैं तो आईये जानते है रिलीज के 35वें दिन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ने कितना करोड़ कमाया है।

35वें दिन आया कलेक्शन में उछाल (Jawan Box Office Collection Day 35)

Sacnilk ने अपने आंकड़ों के अनुसार जवान का पूरा हिसाब-किताब निकाला है। उसके अर्ली ट्रेड के हिसाब से जवान ने 35वें दिन 11 अक्टूबर पांचवें बुधवार को भंयकर प्रदर्शन कर 1 करोड़ के आसपास कलेक्शन किया है ये आंकड़े रात होने तक कम ज्यादा हो सकते हैं। फिल्म का कलेक्शन 1 करोड़ रहा तो फिल्म का कुल कलेक्शन 627.06 करोड़ हो जाएगा।

'जवान' 2 से कलेक्शन की उम्मीद है ज्यादा (Atlee On Jawan 2 Earn 3000 Crore)

जवान के डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) जवान की सफलता का जश्न मना रहे हैं। एटली ने अगली फिल्म के लिए 3000 करोड़ का वर्ल्डवाइड टारगेट रखा है।उन्होंने कहा है कि, इसके लिए उन्हें शाहरुख और थलपति विजय को एक साथ कास्ट करना होगा। अगर ऐसा है तो जवान 2 में भी ये दोनों सुपरस्टार साथम में नजर आएंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: