Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अनुष्का और विराट देने वाले हैं गुड न्यूज, घर गूंजेगी किलकारी, वामिका बनेंगी बड़ी दीदी?

अनुष्का और विराट देने वाले हैं गुड न्यूज, घर गूंजेगी किलकारी, वामिका बनेंगी बड़ी दीदी?

<-- ADVERTISEMENT -->




Virat Kohli-Anushka Sharma

Virat Kohli-Anushka Sharma: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस जरूर खुश हो जाएंगे। खबर आ रही है कि ये तीन लोगों का परिवार अब जल्द 4 होने वाला है। अनुष्का, विराट और बेटी वामिका के बाद अब चौथा सदस्य भी घर आने जा रहा है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट हैं। दोनों का दूसरा बेबी आने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का का दूसरा ट्राइमेस्टर चल रहा है। दोनों ऑफिशयली टाइम आने पर इस न्यूज को फैंस के साथ शेयर करेंगे।

विराट बोले- जल्द करेंगे अनाउंस (Anushka Sharma Pregnant)

रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा काफी समय से किसी पब्लिक इवेंट में नहीं जा रही हैं। वह सब इसलिए क्योंकि वह नहीं चाहतीं कि अभी से सब मीडिया के सामने आए। बता दें, अनुष्का और विराट को हाल ही में मैटरनिटी क्लिनिक में भी स्पॉट किया गया था, लेकिन उन्होंने पैपराजी से रिक्वेस्ट की फोटोज ना शेयर करने की ये वादा करते हुए कि वे जल्द ही अनाउंसमेंट करेंगे।

बेटी का चेहरा नहीं दिखाया (Virat Kohli and Anushka Sharma Parents)

अब तक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी बेटी वामिका का चेहरा मीडिया में अब तक रिवील नहीं किया है। दोनों कपल बेटी को लेकर काफी इमोशनल है और वह अक्सर मीडिया से बेटी का चेहरा ना दिखाने के लिए रिक्वेस्ट करते नजर आए हैं। विराट ने खुद भी इस बारे में एक इंटरव्यू में कहा था कि हमने डिसाइड किया है कि हम अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाएंगे तब तक जब तक कि वह खुद इसे समझ नहीं जाती और खुद सोशल मीडिया पर आने का डिसाइड नहीं करती। कई बार जब तीनों को साथ में स्पॉट किया जाता है तो पैपराजी बेटी को कैप्चर नहीं करते हैं और अगर क्लिक करते भी हैं तो बेटी का चेहरा नहीं दिखाते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: