Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Hrithik Roshan की दिलरुबा का टूटा दिल, Saba Azad का छलका दर्द, बोलीं- आप मेरे ब्लड का इंतजार कर…

Hrithik Roshan की दिलरुबा का टूटा दिल, Saba Azad का छलका दर्द, बोलीं- आप मेरे ब्लड का इंतजार कर…

<-- ADVERTISEMENT -->




Saba Azad On Relationship With Hrithik Roshan
Saba Azad On Relationship With Hrithik Roshan: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन की पर्सनल लाइफ किसी से छुपी नहीं है जबसे उनका सुजैन खान से ब्रेकअप हुआ है तब से ही वह सबा आजाद के साथ अक्सर घूमते दिख जाते हैं। बताया जाता है कि दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल ने अपने रिलेशनशिप को भी ऑफिशियल कर दिया है। 

हालांकि सबा को अक्सर बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन को डेट करने के लिए ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है चाहे वह ऋतिक रोशन के फैंस हो या सुजैन खान के हर कोई सबा को और ऋतिक का उम्र में अंतर हो दोनों के लिए उन्हे काफी सुनाया जाता है। वहीं अब सबा ने इस पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए अपना रिएक्शन दिया है।

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड का दिखा डर (Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad)

इंडिया टुडे.इन सबा ने एक इंटरव्यू दिया उसमें उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ सोशल मीडिया पर नफरते झेलने और उनपर इन बातों का क्या असर हुआ, इसपर खुलकर बात की। सबा ने बताया, “मैं एक बहुत ही प्राइवेट पर्सन हूं, मेरे परिवार मेरे दोस्त हर कोई इसकी गांरटी दे सकता है। 

मैं मुश्किल से ही घर से बाहर जाती हूं, मुझे घर पर रहना पसंद है। इसलिए, शुरुआत में यह मेरे लिए काफी मुश्किल था। वह डरावना था। मैं झूठ नहीं बोलूंगी। मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे में एक्सपोज हो गई। मैंने पहले ऐसा कभी महसूस नहीं किया था।''

photo_6116318255011445515_w_1.jpg
ऋतिक रोशन और सबा आजाद IMAGE CREDIT:

‘जो जैसा होता है वैसा आपके बारे में सोचता है’ (Saba Azad on relationship trolling)

सबा ने अपने और ऋतिक रोशन के रिश्ते को ऑफिशियल करने के बाद काफी परेशानियों का सामना किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी नफरत झेली। उन्होंने आगे कहा-, “मुझे उस जगह पर आने में काफी समय लग गया जहां मैं बाकी सभी चीजों को सफेद शोर के रूप में मानती हूं क्योंकि नफरत क्लियर है। मैं पत्थर की नहीं बनी हूं, ये हिट करता है दिल को ठेस पहुंचाता है। बकवास जैसा महसूस होता है। 

ऐसे भी दिन आते हैं जब आप जागते हैं और सोचते हैं कि 'मैंने किसी के साथ क्या किया?' 'मैंने आपके साथ क्या किया?' 'मैं अपनी जिंदगी जी रही हूं, आप अपनी जिंदगी जिएं' 'आप मेरे ब्लड का इंतजार क्यों कर रहे हैं?' कुछ पॉइंट पर आपको महसूस होता है कि आप इसके लिए जिम्मेदार नहीं हैं। लोग जैसा सोचते हैं वैसा आप पर थोपते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: