Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शुक्रवार की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट: 'फुकरे 3' के तूफान में जवान-गदर 2 की अकड़ ढीली, दुनियाभर में 9वें दिन बजाया डंका

शुक्रवार की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट: 'फुकरे 3' के तूफान में जवान-गदर 2 की अकड़ ढीली, दुनियाभर में 9वें दिन बजाया डंका

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office collection Report Friday

Box Office collection Report Friday: अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' शुक्रवार, 6 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज तो हो गई है, लेकिन यह उनके करियर की सबसे खराब ओपनिंग पाने वाली फिल्‍मों की फेहरिस्‍त में जाती हुई दिख रही है।

Fukrey 3 Overseas Collection बॉलीवुड सुपरस्टार पुलकित सम्राट और ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म फुकरे 3 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। इतना ही नहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन में भी फुकरे 3 ने काफी सफलता हासिल की है।

रिपोर्ट के मुताबिक इस मल्टीस्टारर मूवी ने दुनियाभर में कुल 87 करोड़ का शानदार कारोबार कर लिया है। इसके साथ अब 'फुकरे 3' की नजर वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के जादुई आंकड़े पर टिकी हुई है।

Jawan Box Office Collection: शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ के लिए अब बॉक्स ऑफिस पर टिकना मुश्किल हो गया है। फिल्म चौथे हफ्ते में मुश्किल से मुट्ठीभर कमाई कर पा रही है।

Sacnilk की रिपोर्ट की मानें तो सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने 50वें दिन 60 लाख, 51वें दिन 45 लाख, 52वें दिन 20 लाख और 53वें दिन 10 लाख, 54वें दिन 20 लाख रुपये का कलेक्शन किया. फिल्म 55 दिनों में 527 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: