Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शनिवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: 'फुकरे 3' ने 10वें दिन जवान की निकाल ली जान, Mission Raniganj की डबल कमाई

शनिवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: 'फुकरे 3' ने 10वें दिन जवान की निकाल ली जान, Mission Raniganj की डबल कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office collection Report Saturday

Box Office collection Report Saturday: फुकरे 3 पिछले गुरुवार को रिलीज हुई थी तब से लेकर अब तक फुकरें 3 ने दमदार कलेक्शन करके बॉलीवुड में एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बना रही है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को फिल्म ने 3.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। इससे मूवी का टोटल कलेक्शन 71.58 करोड़ हो गया है।

फिल्म फुकरे 3 का बजट करीब 40 करोड़ तक का है। फिल्म ने पांचवें दिन 50 करोड़ के आंकड़े को पार करते हुए लागत निकाल ली। फुकरे 3 की कमाई की रफ्तार को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि कुछ दिनों में यह 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी।

शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर ऐसा रहा अक्षय की फिल्म का हाल

अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' के साथ रिया कपूर की फिल्म ' थैंक यू फॉर कमिंग' भी 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ऐसे में दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर आपस में तगड़ा कॉम्पिटीशन देखे को मिला।

ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को पर अक्षय की फिल्म ने 2.80 की कमाई की। वहीं, दूसरे दिन यानी वीकेंड डे शनिवार को इसकी कमाई में सौ फीसद की उछाल देखने को मिल सकती है। बता दें कि अक्षय की फिल्म को दूसरे दिन शनिवार का पूरा फायदा मिले सकता है। Sacnilk की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार दूसरे दिन ये फिल्म 4.00 करोड़ की कमाई कर सकती है। अगर ये आंकड़ा सही रहा तो फिल्म का टोटल कलेक्शन 6.80 करोड़ जो जाएगा।

31वें दिन जवान फिल्म की कमाई में दिखा थोड़ा उछाल
Sacnilk की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार शनिवार यानी 31वें दिन 2.05 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। अगर ये आंकड़ा सही रहा तो जवान की कुल कमाई 620.73 करोड़ रुपये हो जाएगी।

Thank You For Coming Box Office Collection Day 2: एंटरटेनमेंट पोर्टल सैकनिल्क के अनुमान के मुताबिक, थैंक यू फॉर कमिंग ने शुक्रवार को 0.8 करोड़ रुपये कमाए, जबकि शनिवार को यह 9.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: