Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Khufiya में Wamiqa Gabbi ने दिए बोल्ड सीन, सारी हदें पार इस वीडियो ने मचा दी तबाही

Khufiya में Wamiqa Gabbi ने दिए बोल्ड सीन, सारी हदें पार इस वीडियो ने मचा दी तबाही

<-- ADVERTISEMENT -->




Wamiqa Gabbi Bold Videos in Khufiya

Wamiqa Gabbi Bold Videos in Khufiya: बॉलीवुड की एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों अपनी ओटीटी पर रिलीज फिल्म खुफिया को लेकर काफी चर्चा में है पर उनके अलावा अब वामिका घब्बी भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं फैंस भी इस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं लेकिन फिल्म मे वामिका का दर्शकों को अलग ही अवतार देखने को मिला है। दरअसल खुफिया में वामिका ने भर-भरके बोल्ड सीन दिए हैं। इस फिल्म में वामिका ने अपनी संस्कारी छवि को तोड़ दिया है।

वामिका के वीडियो ने मचाई सोशल मीडिया पर खलबली (Wamiqa Gabbi In Khufiya)

अगर खुफिया फिल्म की बात करे तो इसमें सबसे ज्यादा चर्चा वामिका के नाम की ही हो रही है। इस फिल्म से उनके कई बोल्ड सीन सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। फिल्म में वामिका की हॉटनेस ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। उनका बदला अवतार भी फैंस को बहुत पसंद आया है। फिल्म में बहुत से ऐसे बोल्ड सीन देखने को मिले हैं जो कि चर्चा का विषय बने हुए हैं।

वामिका ने जब वी मेट में भी किया है काम

वामिका गब्बी अपनी खूबसूरती और सादगी के लिए जानी जाती हैं, लेकिन ‘खुफिया’ में जिस तरह से वामिका ने अपना किरदार बदला है, उसे देखकर हर किसी को हैरानी हो रही है। फिल्म में कई ऐसे सीन्स दिखाए गए हैं, जिसमें वह काफी हॉट दिख रही हैं इस फिल्म में वामिका ने रॉ ऑफिसर रवि मोहन यानि अली फजल की पत्नी चारू का किरदार निभाया है। इसके अलावा वह चाइल्ड आर्टिस्ट शाहिद कपूर और करीना स्टारर फिल्म जब वी मेट में नजर आई थीं। इसके अलावा वह ग्रहण, जुबली, दिल दिया गल्लां जैसी फिल्मों और सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: