Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Jawan Box Office: मंगलवार को 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर रही भारी, 34वें दिन कलेक्शन बना तूफानी

Jawan Box Office: मंगलवार को 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर रही भारी, 34वें दिन कलेक्शन बना तूफानी

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office Collection

Box Office Collection: 10 अक्टूबर को जवान (Jawan) को रिलीज हुए 34दिन हो चुके हैं फिल्म हर एक दिन वीकेंड के अलावा भी शानदार कलेक्शन कर रही है, गदर 2 के बॉक्स ऑफिस से हटने की वजह से फिल्म ने अपना बेस्ट परफॉर्म देना शुरू कर दिया है घरेलू बाजार में शाहरुख खान की 'जवान' (Jawan) ने 620 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है वहीं ग्लोबली भी इस फिल्म ने 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर पहली इंडियन फिल्म होने की रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' और 'फुकरे 3' जैसी फिल्मों को मात दे रही है। अब Sacnilk ने मंगलवार 34वें दिन के आंकड़ें जारी कर दिए हैं इससे साफ पचा चल रहा है कि फिल्म एक बार फिर ट्रेक पर वापिस आ गई है।

'जवान' ने 34वें दिन भी लहराया परचम (Jawan Box Office Collection Day 34)

Sacnilk जो फिल्मों के हर दिन का हिसाब-किताब रखती हैं उसने 'जवान' के मंगलवार 10 अक्टूबर 34वें दिन का आकंड़ा बताया है किंगखान की जवान ने 1 करोड़ का कलेक्शन किया है अब फिल्म की कुल कमाई 626.03 करोड़ रुपए हो गई है।

साउथ के डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' ने 34 दिनों में सिर्फ भारत में अपने बजट का दोगुना कमाया है वहीं दुनियाभर में चार गुना बिजनेस किया है इस फिल्म की एक्ट्रेस नयनतारा ने भी बॉलीवुड में अपना पैर रख दिया है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नयनतारा अब संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा में नजर आने वाली है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: